Delhi Murder Case: दिल्ली के डाबरी इलाके में एक दिल दहला देने वाला मामला सामने आया है, जहां 42 साल की महिला की गोली मारकर हत्या कर दी गई. वहीं जब पुलिस आरोपी की पहचान कर उसके घर पहुंची तो पाया कि आरोपी ने खुदकुशी कर ली है. दिल्ली पुलिस के मुताबिक मृतक रेणु और आरोपी आशीष एक दूसरे को पहले से जानते थे. पुलिस ने बताया कि आरोपी आशीष ने अपने घर की छत पर देसी कट्टे से खुद को गोली मारकर खुदकुशी कर ली है. 


दरअसल, यह पूरा मामला दिल्ली के डाबरी इलाके का है. मृतक महिला की पहचान रेणु के तौर पर की गई है. जानकारी के मुताबिक, आरोपी आशीष महिला के घर के पास ही रहता था. रेणु और आरोपी आशीष की मुलाकात कुछ साल पहले एक जिम में हुई थी. घटना की सूचना मिलने के बाद तुरंत पुलिस मौके पर पहुंची. पुलिस ने सीसीटीवी कैमरा खंगाले तो आरोपी की पहचान कर ली गई, जिसके बाद पुलिस आरोपी के घर पर पहुंची तो दंग रह गई. आरोपी ने अपने घर की छत पर खुद को गोली मारकर पहले ही आत्महत्या कर ली थी. 






द्वारका डीसीपी हर्षवर्धन ने बताया कि जैसे ही 42 साल की महिला की हत्या की सूचना मिली, हम तुरंत घटनास्थल पर पहुंचे. महिला की पहचान रेणु के तौर पर हुई है जो कि एक हाउसवाइफ थी और अपने परिवार के साथ वैशाली इलाके में रहती थी. उन्होंने कहा, हमने तुरंत आरोपी की पहचान की और मौके पर पकड़ने के लिए पहुंचे तो देखा कि उसने अपने घर की छत पर खुद को गोली मारकर आत्महत्या कर ली. मामले की गहराई से जांच की जा रही है. 


यह भी पढ़ें:-


Manipur Violence: मणिपुर में महिलाओं से बदसलूकी मामले की आज सुप्रीम कोर्ट में सुनवाई, केंद्र ने दायर किया हलफनामा