Delhi Metro Viral Video: सोशल मीडिया पर आए दिन वीडियो वायरल होते रहते हैं. आपने हाल ही में दिल्ली मेट्रो के अंदर का एक वीडियो देखा होगा. इसमें दो लड़कियां एक दूसरे को रंग लगा रही थीं. वहीं दूसरे वीडियो में एक लड़की चलती स्कूटी की पीछे की सीट पर हाथ फैलाएं खड़ी है और लड़का स्कूटी चला रहा है. ये रील बनाने वाले लोगों ने माफी मांगते हुए कहा कि वो परेशान है. 


आजतक से बात करते हुए प्रीति मौर्या ने कहा, ''हम वीडियो पार्क में शूट करने जाते हैं. ये पार्क 4 बजे खुलता है. ये नहीं खुला था तो हमने सोचा कि इसे बाहर ही बना लेते हैं. '' वहीं पीयूष ने कहा कि मैंने इसे बताया था कि स्कूटी पर ब्रेक मारुंगा तो गिर जाएंगी. मैंने ऐसा ही किया. दोनों ने नोएडा पुलिस के चालान पर कहा कि वीडियो वायरल होने के बाद पता चला. 


दरअसल, दिल्ली मेट्रो में रील बनाने वाली लड़कियों का नाम प्रीति मौर्या और विनीता है. स्कूटी वाली वीडियो में इसे चलाने वाले लड़के का नाम पीयूष है. ये स्कूटी विनीता की है, लेकिन वीडियो में दिख रहा है कि प्रीति मौर्या इस पर बैठी है. 


विनीता ने क्या कहा? 
विनीता ने कहा कि स्कूटी मेरी है. मेरे पास पुलिस का फोन आया था और उन्होंने कहा कि जो आपके दोस्त वीडियो बना रहे थे उन्हें लेकर आ जाओ. मैं डर के कारण पुलिस के पास नहीं गई. इसके बाद फोन भी नहीं आया. 


विनीता ने 33 हजार रुपये के चालान पर कहा, '' मैं सबसे माफी मांगना चाहती हूं. मैं इतना पैसा नहीं भर सकती. होली की खुशी में हमने वीडियो बना दिया. मेरे में टैलेंट है तो वीडियो बना लिया.''


दिल्ली मेट्रो की अंदर की वीडियो पर क्या कहा?
प्रीति मौर्या ने दिल्ली मेट्रो के अंदर रील वाली वीडियो वायरल होने पर कहा कि ये वीडियो हमने रेड लाइन मेट्रो पर शूट की थी. वहीं विनीता ने कहा कि हमें नहीं पता था कि मेट्रो में वीडियो नहीं बना सकते. हम अश्लीलता नहीं फैला रहे. कुछ गलत नहीं किया और ऐसा लगता है तो मैं माफी मांगती हूं. 


ये भी पढ़ें- 'अंग लगा दे रे...मोहे रंग लगा दे रे...', Delhi Metro में दो लड़कियों ने पार की सारी हदें, वीडियो वायरल