Gokalpuri Double Murder Case: दिल्ली के गोकुलपुरी इलाके में सीनियर सिटीजन दंपति की हत्या कर दी गई. पुलिस का कहना है कि शुरुआती जांच में लूटपाट की वजह से हत्या का मामला लग रहा है. पुलिस को सोमवार सुबह इस मामले की जानकारी मिली थी. इसके बाद पुलिस टीम के साथ मौके पर पहुंची और शव को पोस्टमार्टम के लिए भिजवाया.


जानकारी के मुताबिक मरने वाले बुजुर्ग शख्स का नाम राधेश्याम और पत्नी का नाम वीना शर्मा है. राधेश्याम सरकारी स्कूल से बतौर वाइस प्रिंसिपल रिटायर हुए थे और अपनी पत्नी के साथ रहते थे. उनकी उम्र 72 और वीना की उम्र 68 थी. फिलहाल, पुलिस हर एंगल से मामले की जांच कर रही है.


क्या है पति-पत्नी की हत्या की वजह


दिल्ली के गोकुल पूरी इलाके में डबल मर्डर के मामले से लोग सकते में आ गए हैं. वृद्ध पति-पत्नी की हत्या की मुख्य वजह क्या है, इसपर अभी संदेह बना हुआ है. लेकिन पुलिस को लूटपाट की वजह से हत्या करने की आशंका है. सुबह 7 बजकर 19 मिनट पर पुलिस सूचना मिली थी कि गोकुलपुरी के भागीरथी विहार में एक वृद्ध पति-पत्नी की हत्या हो गई है. सूचना मिलते ही पुलिस पर पहुंची और स्थिति का आकलन कर शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा. घर की पहली मंजिल पर सीनियर सिटीजन राधेश्याम अपनी पत्नी के साथ सोए हुए थे. वहीं उनका बेटा रवि घर की दूसरी मंजिल पर था.


अब तक की जांच के मुताबिक हत्यारों ने घर के पिछले दरवाजे से एंट्री ली और गला रेत कर दोनों पति-पत्नी को मौत के घाट उतार दिया. वहीं घर के ग्राउंड फ्लोर और फर्स्ट फ्लोर पर सारा सामान बिखरा हुआ मिला जिससे पुलिस को लूटपाट किए जाने का शक है. पुलिस आगे की जांच कर रही है और हत्यारों की तलाश में जुट गई है.


ये भी पढ़ें:


Coronavirus Cases: नहीं थमी रफ्तार! लगातार दूसरे दिन 5 हजार से ज्यादा नए कोरोना केस, इन राज्यों में हालात खराब