Delhi Girl Dragged Case: राष्ट्रीय महिला आयोग (National Commission for Women) ने दिल्ली पुलिस आयुक्त को पत्र लिखा है. पत्र में दिल्ली में 20 वर्षीय महिला की मौत मामले में जल्द से जल्द जांच की मांग की गई है. दरअसल, कंझावला (Kanjhawala) में न्यू ईयर की रात एक लड़की कार के नीचे फंस गई थी. इसके बाद भी कार सवार युवकों ने गाड़ी नहीं रोकी और लड़की 7-8 किलोमीटर तक घिसटती चली गई. बाद में युवती की लाश नग्न अवस्था में सड़क किनारे पड़ी मिली. 


इस मामले को लेकर राष्ट्रीय महिला आयोग ने पीड़िता का पोस्टमॉर्टम कराए जाने को भी कहा है ताकि यह पता लगाया जा सके कि पीड़िता का यौन उत्पीड़न किया गया था या नहीं. पीड़िता की मां ने यौन उत्पीड़न का भी आरोप लगाया है. अगर ऐसा पाया जाता है तो एफआईआर में इसे भी शामिल किया जाएगा.


क्या है पूरा मामला  


दिल्ली पुलिस को सुबह करीब 4 बजे कंझावला मुख्य मार्ग पर नग्न अवस्था में महिला का शव पड़े होने की सूचना मिली थी. पुलिस मौके पर पहुंची तो महिला का शरीर बिना कपड़ों के था. शरीर में हर जगह घसीटने के निशान थे. मामले में पुलिस ने कार सवार पांच युवकों को गिरफ्तार कर लिया है. इस मामले का दिल्ली महिला आयोग (Delhi Commission for Women) ने भी संज्ञान लिया है.


स्वाति मालीवाल का ट्वीट 


इससे पहले दिल्ली महिला आयोग की अध्यक्ष स्वाति मालीवाल (Swati Maliwal) ने ट्वीट किया, "दिल्ली के कंझावला में एक लड़की की नग्न अवस्था में लाश मिली. बताया जा रहा है कि कुछ लड़कों ने नशे की हालत में गाड़ी से उसकी स्कूटी को टक्कर मारी और उसे कई किलोमीटर तक घसीटा. ये मामला बेहद भयानक है, मैं दिल्ली पुलिस को हाजिरी समन जारी कर रही हूं. पूरा सच सामने आना चाहिए."


मामले की जांच कर रही पुलिस का कहना है कि यह मामला एक्सीडेंट का है. शव पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया गया. पुलिस ने कार की तलाश शुरू की तो कार सुल्तानपुरी में क्षतिग्रस्त अवस्था में पाई गई है. पुलिस के ने बताया कि एक्सीडेंट के बाद लड़की गाड़ी के पहियों में फंसी हुई थी और गाड़ी दूर तक उसे घसीटती हुई गई. फिलहाल पुलिस ने मामले को सड़क हादसा बताया है. 


ये भी पढ़ें: 


Delhi Girl Dragged Case: खौफनाक! टक्कर के बाद लड़की को गाड़ी से 8 किमी तक घसीटा गया, महिला आयोग ने दिल्ली पुलिस को भेजा समन