नई दिल्ली: साउथ दिल्ली के फतेहपुर बेरी इलाके में एक ही रात में दो संगीन वारदातों को अंजाम देने के आरोप में तीन बदमाशों को गिरफ्तार किया गया है. तीनों के खिलाफ एक युवती के साथ यौनाचार और लूटपाट करने के आरोप के अलावा एक ट्रक ड्राइवर के साथ मारपीट के बाद 30 हजार रुपये लूटने का आरोप है. तीनों ही आरोपी आया नगर इलाके के रहने वाले हैं. इनके नाम नवीन लोहमोड, योगेश और बलजीत उर्फ मोनू है.


क्या है मामला


साउथ डिस्ट्रिक्ट के डीसीपी अतुल ठाकुर ने बताया कि 18/19 मार्च की दरमियानी रात को एक पीसीआर कॉल मिली, जिसमें एक युवती ने पुलिस को सूचित किया कि वह अपने भाई के साथ कार में सवार थी. स्कॉर्पियो कार सवार तीन लड़कों ने युवती के भाई के साथ झगड़ा शुरू कर दिया. जब युवती कार से बाहर आकर भाई को बचाने लगी तो तीनों बदमाशों ने उसके साथ यौनाचार किया और फिर उसका पर्स लूट लिया, जिसमें 52 सौ रुपये और जरूरी दस्तावेज थे. पुलिस ने केस रजिस्टर कर जांच शुरू कर दी.


इसके कुछ देर बाद एक और पीसीआर कॉल मिली, जिसमें कॉलर ने बताया कि उसके साथ मारपीट करने के बाद 30 हजार रुपये लूट लिए गए हैं. पुलिस मौके पर पहुंची तो शिकायतकर्ता ने बताया कि वह ट्रक चालक है और मेरठ का रहने वाला है. वह बागपत से ईंट ट्रक में लोड कर आया नगर लाया था. तभी स्कॉर्पियो कार में सवार तीन लड़कों ने उससे मारपीट करने के बाद 30 हजार रुपये लूट लिए. पुलिस ने इस मामले में भी एफआईआर दर्ज कर ली.


स्कॉर्पियो के नम्बर से पकड़े गए बदमाश


पुलिस के अनुसार दोनों ही मामलों में बदमाश स्कॉर्पियो कार में सवार बताए गए. दोनों ही वारदात फतेहपुर बेरी थाना इलाके की थी. युवती और ट्रक चालक ने स्कॉर्पियो कार का जो नम्बर बताया वह भी मेल खा गया, जिसके बाद पुलिस ने कार को ट्रेस करने के बाद तीनों बदमाशों को गिरफ्तार कर लिया. तीनों ही बदमाश आया नगर के रहने वाले हैं और बिल्डिंग मटेरियल का काम करते हैं.


ये भी पढ़ें-