Delhi Bomb Threat: दिल्ली में बम की धमकी मिलने का सिलसिला थमता नजर नहीं आ रहा है. कुछ दिनों पहले दिल्ली के कई बड़े स्कूलों में बम की धमकी वाले ईमेल आए थे. वहीं, रविवार (12 मई) को दिल्ली के दो अस्पतालों के बाद अब इंदिरा गांधी अंतरराष्ट्रीय एयरपोर्ट (IGI) को बम से उड़ाने की धमकी मिली है.


फिलहाल, पुलिस मामले की जांच में जुटी है और एयरपोर्ट की तलाशी ली जा रही है. इसके साथ ही दिल्ली के दो अलग-अलग अस्पतालों को भी धमकी भरे ईमेल भेजे गए हैं, जिसमें इन्हें बम से उड़ाने की धमकी दी गई. पहला बुराड़ी का सरकारी अस्पताल है और दूसरा मंगोलपुरी का संजय गांधी हॉस्पिटल है.


एक ही मेल आईडी से एयरपोर्ट और अस्पतालों को मिली धमकी


हॉस्पिटल मैनेजमेंट ने इस बात की जानकारी पुलिस को दी, जिसके बाद पुलिस की टीम बम स्क्वाड और फायर ब्रिगेड के साथ मौके पर पहुंची है. फिलहाल पुलिस को कुछ भी संदिग्ध मिला नहीं है. खास बात ये है कि एयरपोर्ट और अस्पतालों को जो धमकी भरे ईमेल भेजे गए हैं, वो एक ही मेल आईडी से भजे गए. इन मेल्स को दोपहर में करीब 3 बजे भेजा गया था. हालांकि पुलिस को एयरपोर्ट और अस्पतालों में कुछ भी संदिग्ध नहीं मिला. 


दिल्ली-एनसीआर के 150 स्कूलों को बम से उड़ाने की मिली थी धमकी


इससे पहले महीने की शुरुआत में ही दिल्ली-एनसीआर के करीब 150 स्कूलों में बम रखे होने का मेल आया था, जिसके बाद अफरा-तफरी का माहौल बन गया था. हालांकि ये भी एक अफवाह ही निकली. इस मेल को भेजने के लिए अपराधियों ने रूसी सर्वर का इस्तेमाल किया था. ईमेल मिलने के बाद पुलिस ने सर्च ऑपरेशन चलाया और बाद में पता चला कि ये फर्जी ईमेल था.


वहीं, फरवरी के महीने में भी दिल्ली के आरकेपुरम स्थित दिल्ली पब्लिक स्कूल के प्रिंसिपल को भी इसी तरह का धमकी भरा ईमेल मिला था. इसी महीने में साकेत के एमिटी स्कूल को भी धमकी भरा ईमेल भेजकर पैसे की मांग की गई थी. 


ये भी पढ़ें: Schools Bomb Threat: अहमदाबाद के स्कूलों को बम से उड़ाने की धमकी का पाकिस्तानी कनेक्शन, PAK सेना के कैंट से भेजा गया था मेल