दिल्ली के जहांगीरपुरी इलाके में हनुमान जयंती के मौके पर हुई हिंसा को लेकर राजनीति भी शुरू हो चुकी है. बीजेपी, कांग्रेस और आम आदमी पार्टी एक दूसरे पर आरोप लगा रही हैं. अब इसी बीच दिल्ली बीजेपी नेताओं के एक प्रतिनिधिमंडल ने पुलिस कमिश्नर राकेश अस्थाना से मुलाकात की. जिसमें उन्होंने हिंसा में आम आदमी पार्टी के रोल का जिक्र करते हुए जांच की मांग की है. 


आम आदमी पार्टी पर उठाए सवाल
बीजेपी के इस प्रतिनिधिमंडल में दिल्ली भाजपा अध्यक्ष आदेश गुप्ता, नेता प्रतिपक्ष रामवीर सिंह बिधूड़ी और पश्चिमोत्तर दिल्ली के सांसद हंसराज हंस शामिल थे. भाजपा नेताओं ने कमिश्नर से बात कर धन्यवाद कहा. उन्हें शुक्रियादा किया कि दिल्ली पुलिस ने शोभायात्रा में किसी को भी ज्यादा नुकसान पहुंचने से बचा लिया. इसके साथ ही उन्होंने मांग करते हुए कहा कि, जहांगीरपुरी हिंसा का आरोपी अंसार आम आदमी पार्टी से जुड़ा हुआ है और इसके लिए कई तस्वीरें भी सबूत के तौर पर पेश कीं. 


तीनों बीजेपी नेताओं ने लगाए आरोप
पुलिस कमिश्नर से मीटिंग के बाद तीनों बीजेपी नेताओं ने प्रेस कॉन्फ्रेंस कर आम आदमी पार्टी पर दंगाइयों को संरक्षण देने का आरोप लगाया. आदेश गुप्ता ने सवाल किया कि आखिर दिल्ली में हर मर्डर दंगे में क्यों अपराधी को आम आदमी पार्टी का संरक्षण प्राप्त होता है. आम आदमी पार्टी की क्रिमिनल एक्टिविटी की जांच होनी चाहिए. नेता प्रतिपक्ष रामवीर सिंह बिधूड़ी ने कहा कि दंगों में अवैध तौर से बसे रोहिंग्या मुसलमानों का सबसे बड़ा हाथ है. इन्हें अरविंद केजरीवाल खिला-पिला रहे हैं. मुफ्त राशन, पानी, बिजली मुहैया करा रहे हैं. हम उपराज्यपाल से मांग करते हैं कि इन रोहिंग्याओं को मिलने वाली सुविधाएं बंद की जाएं.


नार्थ वेस्ट इलाके से सांसद हंसराज हंस ने कहा कि, शुक्र है किसी की जान नहीं गई. बिना सियासत किसी भी धर्म के अपराधी को बख्शा नहीं जाएगा. हर बार जब भी कोई विदेश मेहमान आता है देश और प्रधानमंत्री मोदी की छवि बिगाड़ने के लिए दिल्ली में हिंसा हो जाती है. 2020 में जब ट्रंप आये तब भी यही हुआ और अब जब ब्रिटेन के प्रधानमंत्री आने वाले हैं तब फिर से हिंसा की गई. 


ये भी पढ़ें - 


Jahangirpuri Violence Case: हिंसा के एक दिन पहले का वीडियो आया सामने, रात को लाठियां जमा करते दिखे उपद्रवी


दलित किशोर की पिटाई कर पैर चटवाने का वीडियो आया सामने, आठ आरोपी गिरफ्तार