CRPF Accident Pulwama: जम्मू-कश्मीर के पुलवामा में बुधवार (24 मई) सुबह फलों से लदे एक ट्रक की चपेट में आने से सीआरपीएफ के तीन जवान घायल हो गए. एक अधिकारी ने बताया कि अवंतीपोरा में राष्ट्रीय राजमार्ग पर सीआरपीएफ के बंकर में एक तेज रफ्तार ट्रक घुस गया था. उन्होंने कहा कि इस घटना में सीआरपीएफ के 130बीएन के तीन जवान घायल हो गए 


तीनों घायल जवानों को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है. इस बीच पुलिस ने घटना का संज्ञान लिया है. इस हादसे का सीसीटीवी फुटेज भी सामने आया है. वीडियो में देखा जा सकता है कि सड़क की एक तरफ सीआरपीएफ का वाहन खड़ा है और दूसरी तरफ से अचानक एक तेज रफ्तार ट्रक पलटते हुए इस वाहन को जोरदार टक्कर मारता है. ट्रक पलटने के बाद सड़क पर फल भी बिखर गए.






24×7 चेक-प्वाइंट पर तैनात थे सीआरपीएफ के जवान 


सीआरपीएफ के जवानों को उनके आरओपी (रोड ओपनिंग पार्टी) ड्यूटी के हिस्से के रूप में 24×7 चेक-प्वाइंट पर तैनात किया गया था. जब सीआरपीएफ के जवान अपनी ड्यूटी पर तैनात थे तो हाईवे पर तेज रफ्तार ट्रक नियंत्रण खो बैठा और सड़क किनारे खड़े सीआरपीएफ के वाहन से जा टकराया. घायल जवानों की हालत स्थिर बताई जा रही है.


यूपी में सीआरपीएफ के सब इंस्पेक्टर की मौत


बुधवार को ही उत्तर प्रदेश के मैनपुरी जिले में तेज रफ्तार से जा रही एक कार की टक्‍कर लगने से मोटरसाइकिल सवार केंद्रीय रिजर्व पुलिस बल (CRPF) के एक सब इंस्पेक्टर और उनकी पत्नी की मौत हो गई. हादसे में पांच अन्य घायल हुए हैं. पुलिस ने बताया कि सीआरपीएफ में सब इंस्पेक्टर के पद पर सोनीपत में तैनात जबर सिंह (55) अपने बेटे की शादी के सिलसिले में छुट्टी पर शरीफपुर गांव स्थित अपने घर आए थे. पुलिस ने टक्‍कर मारने वाली कार को कब्जे में ले लिया है और उसके चालक की गिरफ्तारी के प्रयास किए जा रहे हैं.


ये भी पढ़ें: 


New Parliament Building: जवाहरलाल नेहरू से लेकर इंदिरा और राजीव गांधी तक का जिक्र...विपक्ष के बायकॉट पर BJP ने ऐसे किया पलटवार