उत्तर प्रदेश की नोएडा पुलिस ने बलात्कार करने और उसका वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर वायरल करने वाले एक शख्स को गिरफ्तार किया है. पुलिस इस शख्स की पिछले दो महीने से तलाश कर रही थी. आरोपी शख्स पीड़ित महिला से वीडियो डिलीट करने की आड़ में 13 लाख रुपये से ज्यादा की रकम ले चुका है. लेकिन उसने वीडियो डिलीट नहीं किया और सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया.


मामला नोएडा के सेक्टर-39 और सेक्टर-76 का है. गौतम बुद्ध नगर की पुलिस आयुक्त वृंदा शुक्ला ने इस बारे में बताया कि नोएडा सेक्टर-76 में रहने वाली एक लड़की ने 27 अक्टूबर को नोएडा के सेक्टर-39 स्थित पुलिस स्टेशन में आरोपी राजीव कुमार के खिलाफ नशीला पदार्थ खिलाकर बलात्कार करने की शिकायत दर्ज करवाई थी.


नशीला पदार्थ खिलाकर किया रेप


पुलिस आयुक्त ने बताया कि लड़की ने शिकायत में बताया था कि राजीव कुमार ने पहले उससे दोस्ती की और इसके बाद उसे सेक्टर-39 के थाना क्षेत्र स्थित एक घर में बुलाया. इस घर में आरोपी ने लड़की को कोल्डड्रिंक में नशीला पदार्थ मिलाकर पिला दिया और जब लड़की बेहोश हो गई तो आरोपी ने उसका रेप किया और इसका वीडियो बना लिया.


14 दिन की न्यायिक हिरासत


इसके बाद आरोपी राजीव कुमार लड़की को ब्लैकमेल करने लगा और उससे 13 लाख रुपए से ज्यादा की रकम ले चुका है. फिर भी आरोपी ने फोटोज और वीडियो डिलीट नहीं किए और इन्हें सोशल मीडिया पर डाल दिया. पुलिस अब इस पूर मामले की जांच कर रही है. पुलिस ने शुक्रवार को आरोपी को गिरफ्तार कर कोर्ट में पेश किया. कोर्ट ने उसे 14 दिन की न्यायिक हिरासत में भेज दिया है.


यूट्यूबर है आरोपी

पुलिस का कहना है कि आरोपी राजीव कुमार एक यूट्यूबर है. वह अपने यूट्यूब चैनल पर फिटनेस के वीडियो शेयर करता है. उसके फिटनेस वीडियो देखकर ही लड़की और उसके बीच दोस्ती हुई थी.

ये भी पढ़ें-

केंद्रीय मंत्री पीयूष गोयल और नरेंद्र सिंह तोमर बोले- असामाजिक तत्वों ने कर लिया है किसान आंदोलन पर 'कब्जा'


अमेरिकी में किसी भी दल की सरकार हो भारत को समर्थन हमेशा मिलता रहा है: विदेश मंत्रालय