COVID-19 News: केंद्रीय मंत्री रामदास आठवले (Ram Das Athawale) अपने अलग अंदाज और अपनी तुकबंदी को लेकर चर्चा में रहते हैं. एक बार फिर कोरोना वायरस के बढ़ते प्रभाव के बीच केंद्रीय मंत्री ने नारा दिया है. इस बार उन्होंने कहा है कि अगर कोरोना आएगा तो मैं फिर कहूंगा- गो कोरोना गो, कोरोना गो. इससे पहले ये 'गो कोरोना गो' के साथ 'नो कोरोना नो' का नारा सुना चुके हैं. 


गुरुवार को केंद्रीय मंत्री रामदास आठवले ने पत्रकारों से बातचीत में कहा कि कोरोना के दोबारा आने की संभावना है. चीन के मुकाबले भारत को ज्यादा खतरा हो सकता है. इसी बात को देखते हुए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने आज मीटिंग बुलाई है, जिसमें सभी के सुझाव लिए जाएंगे. 


पहले भी दे चुके हैं गो कोरोना गो का नारा 


गौरतलब है कि कोरोना की पहली लहर के दौरान आठवले का एक वीडियो खूब वायरल हुआ था, जिसमें वो कुछ लोगों के हाथ में तख्ती थमा कर 'गो कोरोना गो' के नारे लगाते नजर आए. केंद्रीय मंत्री रामदास आठवले के इस वीडियों का लोगों ने खूब मजाक उड़ाया और जब रामदास आठवले से उनके इस वीडियो के बारे में पूछा गया कि वो गो कोरोना गो का नारा क्यों लगा रहे थे, तो उन्होंने कहा उनकी इच्छा है कि इस देश से कोरोना वायरस भाग जाए. 


पीएम मोदी ने बुलाई हाई लेवल रिव्यू मीटिंग


बता दें कि देश में एक बार फिर से कोरोना के नए वैरिएंट का ख़तरा बढ़ता दिख रहा है. महामारी के खतरे को देखते हुए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने एक हाई लेवल रिव्यू मीटिंग बुलाई है. इस बैठक में पीएम मोदी के साथ बैठक में गृहमंत्री अमित शाह, स्वास्थ्य मंत्री मनसुख मंडाविया, स्वास्थ्य सचिव राजेश भूषण, आईसीएमआर के अधिकारी, सिविल एविएशन के अधिकारी, नीति आयोग के वीके पॉल और अन्य मौजूद हैं. बैठक में मौजूदा तैयारियों की समीक्षा की जाएगी, भविष्य की योजनाओं पर चर्चा होगी. गौरतलब है कि गुजरात और ओडिशा में अक्टूबर-नवंबर में ओमिक्रोन के बीएफ.7 और बीएफ.12 वैरिएंट से संक्रमित  चार मरीज सामने आए थे.


ये भी पढ़ें:PM Modi Meeting: कोरोना के बढ़ते खतरे को लेकर पीएम मोदी की हाई लेवल मीटिंग शुरू, तैयारियों की होगी समीक्षा