Couple arrested for Supplying Drug Case: दिल्ली पुलिस (Delhi Police) की क्राइम ब्रांच (Crime Branch) ने दिल्ली यूनिवर्सिटी (DU) के छात्र-छात्राओं के बीच ड्रग्स तस्करी (Drug Smuggling) करने वाले कपल (Couple) को गिरफ्तार (Arrest) किया है. पुलिस ने इनके पास से एक किलो से ज्यादा चरस बरामद की है, जिसकी कीमत एक करोड़ के लगभग आंकी गई है. चरस हिमाचल प्रदेश से लाई गई थी. दिल्ली पुलिस (Delhi Police) का दावा है कि यह कपल दिल्ली यूनिवर्सिटी में अपने ग्राहकों को चरस की सप्लाई करते थे. इन लोगों ने कार के स्टीरियो के पीछे एक कैविटी तैयार की हुई थी, जिसमें छुपाकर चरस को हिमाचल प्रदेश (Himachal Pradesh) से दिल्ली लाया जाता रहा था. 


पकड़े गए कपल में जो युवती है वह अपने पास एक तकिया रखती थी, ताकि बाहर से देखने वाले व्यक्ति को लगे कि शायद कोई बच्चा गोद में ले रखा है. आरोपी युवक मॉडलिंग में कैरियर बनाना चाहता था. क्राइम ब्रांच के डीसीपी रोहित मीणा ने बताया कि आरोपियों की पहचान ओल्ड गुप्ता कॉलोनी निवासी शुभम मल्होत्रा उर्फ सन्नी (25) व महिपालपुर निवासी कीर्ति (27) के तौर पर हुई. ये दोनों मिलकर ड्रग्स का धंधा कर रहे थे. ड्रग्स भी दोनों साथ जाकर हिमाचल से लाते थे.


मुखबिर की सूचना पर पुलिस ने बिछाया जाल
क्राइम ब्रांच के डीसीपी रोहित मीणा ने बताया कि इंस्पेक्टर मंगेश त्यागी की टीम में शामिल एएसआई सचिन सिंह को सूचना मिली कि एक कपल डीयू में चरस सप्लाई करता है. सूचना मिली कि ये कपल हिमाचल से चरस की खेप लेकर दिल्ली आ रहा है. सूचना के आधार पर पुलिस ने सिंघु बॉर्डर पर ट्रैप लगाया और मुखबिर द्वारा कार को पहचानने के बाद लगभग 45 मिनट पीछा करने के बाद कार को रुकवा लिया. 


कार की तलाशी लेने पर खुला राज
कार (Car) की तलाशी (Search) लेने पर उसके डैश बोर्ड (Dash Board) में स्टीरियो के पीछे एक कैविटी से चरस (Charas) का पैकेट बरामद किया गया. दोनों को गिरफ्तार कर लिया गया.आरोपी शुभम (Shubham) मॉडलिंग की दुनिया में अपनी किस्मत आजमाने की कोशिश में लगा था. वह अपनी फ्रैंड के साथ मिलकर ड्रग सप्लाई (Drugg Supply) का काम कर रहा था. कार में यात्रा करने के दौरान युवती अपने पास एक तकिया रखती थी, ताकि लोगों को लगे कि उसकी गोद मे बच्चा है.


यह भी पढ़ें-


Delhi Police Detained: नरेश सेठी गैंग के 3 गुर्गे कच्छ से पुलिस हिरासत में, दिल्ली पुलिस की स्पेशल सेल ने किया डिटेन


Sidhu Moose Wala Murder Case: पंजाब पुलिस लॉरेंस बिश्नोई को दे रही है 'थर्ड डिग्री टॉर्चर', गैंगस्टर के वकील का आरोप