Maharashtra Congress Meeting: महाराष्ट्र में विपक्षी दलों की मुश्किलें कम होने का नाम नहीं ले रही हैं. शिवसेना के बाद एनसीपी में हुई फूट से माहौल गरमा गया है. अब कांग्रेस अकेली ऐसी पार्टी बची है, जिसके विधायक फिलहाल एकजुट है. ऐसे में पार्टी को बगावत का डर सता रहा है. इसी को लेकर दिल्ली में एक बड़ी बैठक बुलाई गई, जिसमें महाराष्ट्र के तमाम बड़े नेता शामिल रहे. इस बैठक में कांग्रेस अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खरगे और राहुल गांधी की मौजूदगी में तमाम मुद्दों पर चर्चा हुई. बैठक के बाद कांग्रेस अध्यक्ष खरगे ने इसे लेकर ट्वीट किया और कहा कि बीजेपी ने महाराष्ट्र के अभिमान को ठेस पहुंचाई है. खरगे के अलावा राहुल गांधी ने भी बैठक को लेकर जानकारी दी. 


जालसाजी का दिया जाएगा जवाब- खरगे
विधायकों पर मंडराते खतरे के बीच महाराष्ट्र कांग्रेस की दिल्ली में हुई बैठक को लेकर मल्लिकार्जुन खरगे ने ट्वीट करते हुए लिखा, "भाजपा ने अपनी ‘वॉशिंग मशीन’ का इस्तेमाल कर, महाराष्ट्र के स्वाभिमान को ठेस पहुंचाने का काम किया है. कांग्रेस पार्टी इस राजनैतिक जालसाजी का बराबर जवाब देगी. महाराष्ट्र की जनता भाजपा द्वारा किए जनादेश पर लगातार हमलों का कड़ा राजनैतिक उत्तर देगी. हमारे नेता और कार्यकर्ता, महाराष्ट्र की जनता को उनको अपनी सरकार वापस दिलाएंगे. हम महाराष्ट्र की जनता के मन में अपनी जगह हमेशा से बनाए हुए हैं. महाराष्ट्र और कांग्रेस के गौरवशाली रिश्ते को हम और मजबूत करेंगे." 




राहुल गांधी बोले- महाराष्ट्र में पार्टी होगी मजबूत
कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने भी इस बैठक के बाद सोशल मीडिया पोस्ट में कहा कि हम लोगों की आवाज को उठाने का काम करेंगे. उन्होंने लिखा, "आज माननीय कांग्रेस अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खड़गे के नेतृत्व में महाराष्ट्र कांग्रेस के नेताओं के साथ बैठक हुई. महाराष्ट्र कांग्रेस पार्टी का गढ़ है और हमारा ध्यान वहां कांग्रेस पार्टी को मजबूत करने और लोगों की आवाज उठाने पर है. हम सब मिलकर ये सुनिश्चित करेंगे कि इस जनविरोधी सरकार की हार हो."


ये भी पढ़ें - Maharashtra Politics: महाराष्ट्र की सियासत में फिर बड़े उलटफेर के संकेत, उद्धव ठाकरे के संपर्क में शिंदे गुट के कई विधायक