Telangana Election 2023: तेलंगाना कांग्रेस प्रदेश कमेटी (TPCC) के अध्यक्ष रेवंत रेड्डी ने मुख्यमंत्री के. चंद्रशेखर राव पर तीखा हमला बोला. उन्होंने दुब्बाक में एक सार्वजनिक बैठक के दौरान रेवंत रेड्डी ने कहा कि कांग्रेस सीएम के लिए जेल में बेडरूम बनवाएगी.


कांग्रेस नेता ने लोगों को संबोधित करते हुए कहा,  "हम केसीआर को पेंशन देंगे, क्योंकि वह अगले महीने रिटायर हो रहे हैं, कांग्रेस सरकार चेरलापल्ली जेल में केसीआर के लिए एक डबल बेडरूम का घर बनाएगी क्योंकि वह गरीबों के लिए घर नहीं बना सके."


रेवंत रेड्डी नहीं बनेंगे सीएम -केसीआर  
गौरतलब है कि तेलंगाना में विधानसभा चुनाव का प्रचार-प्रसार जोरों पर है और सभी दलों के नेता एक दूसरे पर हमलावर हो रहें हैं. इससे पहले  बीआरएस प्रमुख केसीआर ने बुधवार (22 नवंबर) को कोडंगल में घोषणा की थी कि टीपीसीसी प्रमुख रेवंत रेड्डी अगले मुख्यमंत्री नहीं बनेंगे. उन्होंने कहा था कि कांग्रेस 20 से अधिक सीटें नहीं जीत सकेगी. 


रेड्डी ने केसीआर को चुनौती दी
द हिंदू की रिपोर्ट के मुताबिक मुख्यमंत्री के इस दावे पर रेवंत रेड्डी ने राव पर पलटवार करते हुए कहा, ''अगर कांग्रेस को 80 से एक भी सीट कम मिली तो मैं कोई भी सजा भुगतने को तैयार हूं.'' निजामाबाद में रैली को संबोधित करते हुए रेड्डी ने केसीआर को चुनौती दी कि अगर केसीआर में हिम्मत है, तो उन्हें इस चुनौती को स्वीकार करना चाहिए.


तेलंगाना में 30 नवंबर को होगा मतदान
बता दें कि तेलंगाना की 119 विधानसभा सीटों के लिए 30 नवंबर को मतदना होना है और तीन दिसंबर को मतगणना होगी. यहां बीजेपी, बीआरएस और कांग्रेस की बीच त्रिकोणीय मुकाबले की उम्मीद है.  2018 में हुए विधानसभा चुनाव में बीआरएस ने 88 सीटें जीती थीं, जबकि कांग्रेस को 19 और बीजेीपी को सिर्फ एक सीट से संतोष करना पड़ा था.


यह भी पढ़ें- महुआ मोइत्रा मामले के बाद लोकसभा पोर्टल के लिए आया नया नियम, सांसदों के पीए नहीं कर सकेंगे लॉगइन, जानें और क्या हुए बदलाव