Supriya Shrinate Slam Amit Malviya: बीजेपी के अमित मालवीय ने शनिवार (8 अप्रैल) को राहुल गांधी की एक तस्वीर शेयर की थी. मालवीय ने बताया कि शुक्रवार (7अप्रैल)  को राहुल गांधी को इटालियन कल्चर सेंटर में देखा गया था. अमित के इस ट्वीट के बाद बीजेपी और कांग्रेस में जंग छिड़ गई है. बीजेपी के आईटी सेल प्रमुख ने ट्वीट कर लिखा कि राहुल गांधी की इस तस्वीर के सार्वजनिक डोमेन में आने के बाद कांग्रेस अलग ट्विस्ट में क्यों है? क्योंकि, इस तस्वीर में उनकी ‘तपस्वी’ छवि को धूल चटा दी गई है.


मालवीय के इस ट्वीट के बाद कांग्रेस की सुप्रिया श्रीनेत ने बीजेपी आईटी सेल के प्रमुख की निंदा की. श्रीनेत ने अमित का जवाब देते हुए उन्हें फेक न्यूज पेडलर बताया है. सुप्रिया ने ट्वीट करते हुए कहा कि हे फेक न्यूज पेडलर, इटालियन कल्चर में बहुत अच्छा खाना मिलता है. अपने उदास जीवन से छुट्टी लें और किसी दिन वहां खाना खाएं.










पहले भी हो चुकी है शेयर 
जानकारी के मुताबिक राहुल की इस तस्वीर को सबसे पहले एक पत्रकार ने शेयर किया था. उसने इसके कैप्शन में लिखा था कि राहुल अयोग्यता के बाद इटालियन कल्चर सेंटर में आराम पाने की कोशिश कर रहे हैं. पत्रकार अपने इस पोस्ट के बाद कांग्रेस नेताओं के निशाने पर आ गया था.


सूरत की एक अदालत ने 23 मार्च को राहुल गांधी को 2019 के मोदी सरनेम मानहानि मामले में दोषी ठहराते हुए दो साल की सजा सुनाई थी. जिसके तुरंत बाद ही उन्हें लोकसभा से अयोग्य घोषित कर दिया गया था और उन्हें अपना बंगला खाली करने के लिए भी कहा गया. राहुल की सदस्यता रद्द के फैसले से नाराज विपक्षी दलों ने अडानी घोटाले की संयुक्त संसदीय समिति की जांच की मांग की. इसी के साथ ही कांग्रेस विरोध पर सड़कों पर उतर आई. अयोग्य घोषित होने के बाद राहुल गांधी ने एक प्रेस कॉन्फ्रेंस को संबोधित किया और मीडिया से बात की जब वह सूरत की अदालत की सजा के खिलाफ अपील दायर करने गए थे.


ये भी पढ़ें: Bengal Violence: 'बंगाल में हिंसा की ये संस्कृति लंबे समय से मौजूद...', त्रिपुरा CM माणिक साहा का ममता बनर्जी पर निशाना