कांग्रेस सांसद शशि थरूर ने इस बार फिर चर्चा में हैं. इस बार उनकी चर्चा अंग्रेजी के ज्ञान को लेकर नहीं हो रही है बल्कि कोरोना से संबंधित संदेश पहुंचाने के लिए उठाए गए उपाए की हो रही है. उन्होंने सोशल मीडिया पर डिजिटल लाइब्रेरी की अलमारी का फोटो शेयर किया है. अलमारी की किताबों पर गुप्त संदेश है जो कोरोना वायरस की तरफ इशारा कर रहा है. साथ ही एक साथ मिलाकर पढ़ने पर सोशल डिस्टेंसिंग का महत्व भी रेखांकित कर रहा है.


शशि थरूर ने शेयर किया बुक शेफ का फोटो


शशि थरूर का ट्विटर पर शेयर किया गया एक फोटो वायरल हो रहा है. उन्होंने लाइब्रेरन कैप्शन दियाने एक लाइब्रेरियन के छिपे संदेश को उजागर करने की कला को शानदार बताया है. शशि थरूर ने ट्विटर पर लिखा, "एक बुद्धिमान लाइब्रेरियन ने किताबों को व्यवस्थित कर शानदार संदेश दिया है. किताबों के शीषर्क कोरोना वायरस और क्वारंटीन से संबंधित मुफीद सलाह पहुंचा रहे हैं."





वायरल हो रहे फोटो में छिपा है कोरोना का संदेश

ट्विटर पर पोस्ट के सामने आते ही हजारों लोग अबतक 'लाइक्स', 'कमेंट्स' और 'रिट्विवट्स' कर चुके हैं. सोशल मीडिया यूजर जहां शशि थरूर की प्रतिभा का बखान कर रहे हैं वहीं कुछ ऐसे भी यूजर हैं जिन्होंने किताबों के लेखकों के नाम में गलती ढूंढ निकालने का दावा किया है.





दिसंबर तक आ सकती है कोरोना की वैक्सीन, भारत में एक करोड़ डोज़ बनकर तैयार, 1000 रुपये हो सकती है कीमत

EPFO ने जारी किए आंकड़े, मई में 3.18 लाख नए लोग नौकरियों से जुड़े-अप्रैल से बेहतर है संख्या