Rahul Gandhi News: राजनीति में कहीं रिश्ते बनते हैं तो कहीं टूटते हैं. कुछ राज्यों में कभी विरोधी रहने वाले लोग करीब आ जाते हैं, तो कुछ में पहले से चल रहे मधुर संबंध और भी ज्यादा मीठे हो जाते हैं. ऐसा ही कुछ कांग्रेस नेता राहुल गांधी और तमिलनाडु के मुख्यमंत्री एमके स्टालिन के बीच है. यही वजह है कि राहुल को शुक्रवार (12 अप्रैल) को अपने 'भाई' और डीएमके चीफ एमके स्टालिन के लिए मैसूर पाक मिठाई खरीदते हुए देखा गया. 


दरअसल, तमिलनाडु में चुनाव प्रचार के लिए पहुंचे राहुल गांधी ने शुक्रवार को अपने बिजी शेड्यूल से वक्त निकाला और मैसूर पाक खरीदने के लिए पहुंचे. इसका वीडियो कांग्रेस ने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म एक्स पर शेयर किया. कांग्रेस नेता ने इस वीडियो को इंस्टाग्राम पर भी शेयर किया है. इसके कैप्शन में राहुल ने लिखा, "तमिलनाडु में प्रचार अभियान में मिठास का स्पर्श जोड़ते हुए अपने भाई थिरु स्टालिन के लिए मैसूर पाक खरीदा."


मैसूर पाक खरीदने पहुंचे राहुल गांधी का वीडियो


वहीं, कांग्रेस के आधिकारिक हैंडल से शेयर किए गए वीडियो में राहुल एक डिवाइडर पार कर मैसूर पाक खरीदने के लिए दुकान में जा रहे हैं. वह दुकान के मालिक और वहां काम करने वाले वर्कर्स से भी मुलाकात करते हैं. इसके बाद कांग्रेस नेता मैसूर पाक की वेराइटी को लेकर सवाल करते हैं और फिर कुछ मिठाइयों का स्वाद भी चखते हैं. वीडियो के आखिर में वह पैसे देकर मिठाई खरीदते हैं. कांग्रेस नेता ने दुकान में काम करने वाली महिलाओं संग फोटो भी क्लिक करवाई. 






स्टालिन ने राहुल को लेकर क्या कहा?


कांग्रेस के जरिए शेयर किए गए राहुल के के वीडियो पर तमिलनाडु सीएम स्टालिन का भी रिएक्शन आया है. उन्होंने कहा, "मेरे भाई राहुल गांधी के इस प्यारे भाव से प्रभावित और अभिभूत महसूस कर रहा हूं. 4 जून को इंडिया गठबंधन उन्हें मीठी जीत जरूर दिलाने वाले हैं." दरअसल, लोकसभा चुनाव 2024 के तहत पहले चरण में वोटिंग की शुरुआत 19 अप्रैल से होने वाली है, जबकि नतीजों का ऐलान 4 जून को होगा. डीएमके कांग्रेस के साथ विपक्ष के इंडिया गठबंधन का हिस्सा है.


यह भी पढ़ें: लोकसभा चुनाव 2024: पार्टी के लिए बेटे को हराने में जुटे कांग्रेस के दिग्गज नेता की कहानी