Sonia Gandhi: कांग्रेस अंतरिम अध्यक्ष सोनिया गांधी की तबीयत अचानक बिगड़ गई है. जिसके चलते उन्हें दिल्ली के गंगाराम अस्पताल में भर्ती कराया गया है. कांग्रेस प्रवक्ता रणदीप सिंह सुरजेवाला की तरफ से ये जानकारी दी गई. बताया गया है कि उन्हें कोरोना (COVID-19) के बाद कुछ दिक्कतों का सामना करना पड़ रहा है. 


कांग्रेस प्रवक्ता रणदीप सिंह सुरजेवाला ने जानकारी देते हुए बताया कि, सोनिया गांधी की तबीयत फिलहाल स्थिर है, लेकिन उन्हें हॉस्पिटल में ऑब्जर्वेशन में रखा गया है. उन्होंने सोनिया के सभी शुभिचंतकों और पार्टी कार्यकर्ताओं को उनकी प्रार्थनाओं के लिए धन्यवाद भी दिया. बता दें कि कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी को कुछ दिन पहले कोरोना हुआ था, उनके बाद प्रियंका गांधी समेत कांग्रेस के कई नेता संक्रमित पाए गए थे. इसके बाद से ही सोनिया होम आइसोलेशन में थीं. 


ईडी ने भेजा है नोटिस
बता दें कि प्रवर्तन निदेशालय (ईडी) ने सोनिया गांधी को एक नया समन जारी कर नेशनल हेराल्ड मनी लॉन्ड्रिंग मामले में 23 जून को पूछताछ के लिए पेश होने को कहा है. सोनिया (75) को पहले 8 जून को पेश होने के लिए कहा गया था, लेकिन कोरोना वायरस से संक्रमित होने के कारण उन्होंने पेशी के लिये ईडी से नयी तारीख मांगी थी. अब कोरोना के चलते उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया है. हालांकि ईडी के सामने सोनिया पेश होंगी या नहीं ये देखना होगा. बता दें कि सोनिया के अलावा राहुल गांधी को भी ईडी ने समन भेजा है. जिसके बाद अब 13 जून को राहुल ईडी के सामने पूछताछ के लिए पेश हो सकते हैं. 


ये भी पढ़ें - 


UP Violence: अब तक 304 आरोपी गिरफ्तार, 13 FIR दर्ज, सबसे ज्यादा प्रयागराज और सहारनपुर में हुई गिरफ्तारी


Prophet Muhammad Row: प्रयागराज हिंसा मामले में 64 आरोपियों को भेजा गया जेल, मुख्य आरोपी के घर पर चल सकता है बुलडोजर