नई दिल्ली: दिल्ली कांग्रेस ने आम आदमी पार्टी की केजरीवाल सरकार पर गंभीर आरोप लगाए हैं. दिल्ली कांग्रेस का आरोप है कि केजरीवाल सरकार राजधानी में गरीबों को खाना बांटने के नाम पर भ्रष्टाचार कर रही है.


दिल्ली कांग्रेस ने केजरीवाल सरकार पर आरोप लगाते हुए कहा है कि राजधानी में कांग्रेस पार्टी 'कांग्रेस रसोई' योजना के तहत 50,000 गरीब लोगों को लॉकडाउन लागू होने के दिन से ही खाना खिला रही है, केजरीवाल सरकार ने गरीबों को खाना देने के मामले में भ्रष्टाचार किया है.


कांग्रेस का दावा है कि केजरीवाल सरकार द्वारा बांटा जाने वाला खाना बहुत ही घटिया किस्म का है और लोगों को पूरा खाना भी नहीं मिल पा रहा है जबकि कांग्रेस दिल्ली में ताजा व पौष्टिक खाना भरपूर मात्रा में बांट रही है.


बता दें कि राजधानी दिल्ली में कोरोना संक्रमित मरीजों की संख्या लगातार बढ़ती जा रही है. वहीं दूसरी तरफ लॉकडाउन की वजह से कई प्रवासी मजदूर राजधानी में फंसे हुए हैं और कामकाज ठप होने की वजह से उनके आगे पेट भरने की समस्या आ खड़ी हुई है.


हालांकि केजरीवाल सरकार ने हाल में दिल्ली के सरकारी स्कूलों को शेल्टर में तब्दील कर वहीं गरीबों और मजदूरों के खाने और रहने के प्रबंध की बात कही थी.


दिल्ली में कुल मामले इस वक्त 2081 है. 2081 संक्रमित लोगों में से 431 लोग पूरी तरह से ठीक हो गए हैं. वहीं कोविड-19 की वजह से राजधानी में अब तक 47 लोगों की जान चली गई है.