Child Death Case In Haryana: हरियाणा में एक दिल दहलाने वाला वाकया सामने आया है. यहां नवजात बच्चे के जन्म के बाद किसी ने उसे छत की खिड़की से बाहर फेंक दिया और बच्चा चारदीवारी में लगी नुकीली तार में फंसकर दम तोड़ चुका है. इस घटना के बाद इलाके के लोग हैरान हैं. 


घटना फरीदाबाद की है. सूचना मिलने के बाद मौके पर पहुंची पुलिस की टीम ने शव को बरामद कर जांच शुरू कर दी है. आसपास का सीसीटीवी फुटेज देखा जा रहा है.


वारदात के बाद हैरान हैं स्थानीय लोग
एनडीटीवी की रिपोर्ट के मुताबिक, शनिवार (2 मार्च) सुबह स्थानीय निवासियों ने बच्चे का शव देख कर पुलिस को सूचना दी थी. पुलिस ने नवजात के शव को सावधानीपूर्वक लोहे की नुकीले रॉड से निकाला और बाद में इसे पोस्टमार्टम के लिए फरीदाबाद के बादशाह खान सिविल अस्पताल ले गई. स्थानीय लोगों ने बताया कि सुबह के समय जब मासूम बच्चे को इस हालत में मरा हुआ लोगों ने देखा तो लोगों की चीखें निकल गई थीं.


मौत कब हुई, रिपोर्ट का इंतजार
पुलिस के मुताबिक, पोस्टमार्टम से पता चलेगा कि क्या बच्चे को फेंकने से पहले ही मार दिया गया था. या खिड़की से फेंकने के बाद ग्रिल में फंसने के कारण उसकी मौत हुई थी. पुलिस ने अनजान लोगों के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच शुरु की है. 


स्थानीय लोगों का कहना है कि बच्चे के मां-बाप ने ही उसे मौत के घाट उतारा है, और बाद में फेंक दिया है. बहरहाल पुलिस ने सीसीटीवी फुटेज देखकर जांच शुरू की है. एक प्रत्यक्षदर्शी ने बताया कि सुबह के समय जब स्थानीय लोगों की आंख खुली तो उन्होंने लोहे की नुकीली रॉड में फंसे हुए बच्चे का शव को देखा. उसके बाद चीखपुकार मच गई थी. बड़ी संख्या में लोग मौके पर जुट गए थे और थाने को सूचना दी गई. वारदात के बाद इलाके में रोष पसरा हुआ है.


ये भी पढ़ें : बादलों का वजन हजारों किलोग्राम होता है, फिर वो गिरते क्यों नहीं हैं