Chhattisgarh Congress Rift: छत्तीसगढ़ के 55 कांग्रेस विधायक दिल्ली के कांग्रेस मुख्यालय पहुंचे हैं. सभी विधायक के सी वेणुगोपाल से मिलने आए हैं. इन विधायकों ने शुक्रवार सुबह प्रभारी पी एल पुनिया से से भी मुलाकात की. छत्तीसगढ़ के कांग्रेस उपाध्यक्ष अटल श्रीवास्तव ने कहा कि वो और सभी विधायक सीएम भूपेश बघेल के समर्थन में आए हैं. 


अटल श्रीवास्तव ने कहा, "हमसे किसी ने नहीं कहा यहां आने के लिए. मुझे लगा कि कुछ ख़बर मीडिया के माध्यम से आ रही थी. हम अपने मन से यहां अपने शीर्ष नेताओं से मिलने आए हैं" उन्होंने कहा कि जिस तरह से छत्तीसगढ़ में ढाई साल से सरकार चली है. किसानों की सरकार, आदिवासियों की सरकार, छत्तीसगढ़ के अस्मिता और स्वाभिमान की सरकार, उसका नेतृत्व बदलना नहीं चाहिए. यही सब की दिली इच्छा है.


उन्होंने कहा, "हमने किसी से नहीं कहा या किसी ने भी किसी से नहीं कहा कि चलना है. सबने अपनी अपनी दिल्ली की रवानगी डाली है और इस उद्देश्य के साथ कि हम अपने शीर्ष नेताओं को बताएंगे कि छत्तीसगढ़ में कांग्रेस की सरकार बहुत अच्छा काम कर रही है."


छत्तीसगढ़ के कांग्रेस उपाध्यक्ष ने कहा, "दो पार्टी सिस्टम नहीं है और हम कोई गठबंधन की सरकार नहीं चला रहे हैं. छत्तीसगढ़ में पूरे देश के इतिहास में कांग्रेस ने पहली बार तीन चौथाई बहुमत से सरकार बनाई है. 90 में से 70 विधायक कांग्रेस के हैं. अगर दो पार्टी की सरकार होती तो जरूर यह होता कि ढाई साल आप चलाइए ढाई साल कोई और चलाएगा, लेकिन यहां तो कांग्रेस की सरकार है. तीन चौथाई बहुमत है और भूपेश सिंह बघेल अच्छा काम कर रहे हैं."


उन्होंने कहा, "कांग्रेस के विधायक जिन्होंने 15 साल संघर्ष किया, उनकी भावना है, छत्तीसगढ़ के विधायकों की और पदाधिकारियों की भावना है कि जिस तरह ढाई साल कांग्रेस की सरकार ने काम किया है और बीजेपी को 14 सीट पर समेट दिया और आगे भी कांग्रेस की सरकार बने इसके लिए आए हैं." 



Shikhar Sammelan: असदुद्दीन ओवैसी का आरोप- 'सरकार अफगानिस्तान में अपने हथियार छोड़ आई, मोदी की विदेश नीति फेल'


abp न्यूज़ के सवाल पर मायावती की सफाई, कहा- अभी मैं स्वस्थ्य हूं लेकिन उत्तराधिकारी दलित वर्ग से ही होगा