जम्मू: जम्मू में सीबीआई ने नागरिक उड्डयन सुरक्षा ब्यूरो के एक अधिकारी को घूसख़ोरी के आरोप में गिरफ़्तार किया है. सीबीआई के मुताबिक़ ब्युरो में सहायक निदेशक को पांच हज़ार रुपए रिश्वत लेते रंगे हाथों गिरफ्तार किया है.


जम्मू में सीबीआई के प्रवक्ता के मुताबिक़ जम्मू में नागरिक उड्डयन सुरक्षा ब्यूरो के सहायक निदेशक उमेश कुमार वर्मा को शिकायतकर्ता से पांच हज़ार रुपए रिश्वत लेते हुए रंगे हाथों गिरफ़्तार किया गया है. सीबीआई प्रवक्ता के मुताबिक़ जम्मू हवाई अड्डे पर जारी काम कर रहे लोगों के गेट पास बनवाने के एवज़ में आरोपी अधिकारी ने शिकायतकर्ता से दस हज़ार रुपए मांगे थे.


सीबीआई के मुताबिक़ आरोपी अधिकारी शिकायतकर्ता पर बार-बार दबाव बना रहा था कि उसे रिश्वत दी जाए और जब शिकायतकर्ता ने रिश्वत देनें से माना कर दिया तो उसके आवेदन को अस्वीकार किया गया. शिकायत मिलने पर सीबीआई की टीम ने गुरुवार शाम आरोपी को गिरफ्तार किया.


सीबीआई ने आरोपी अधिकारी के ख़िलाफ़ भ्रष्टाचार विरोधी अधिनियम की धराओ के तहत मामला दर्ज किया है. आरोपी अधिकारी की गिरफ्तारी के साथ ही अब सीबीआई अब उसके श्रीनगर और उत्तर प्रदेश के सहारनपुर के घर पर तलाशी कर रही है. आरोपी अधिकारी को शुक्रवार को अदालत में पेश किया जाएगा.


यह भी पढ़ें.


चारा घोटाले के चाईबासा मामले में लालू की जमानत पर सुनवाई नौ अक्तूबर तक टली


फडणवीस का उद्धव ठाकरे पर करारा प्रहार, कहा- दाऊद का घर छोड़ा, कंगना का तोड़ा