Delhi: आज अरविंद केजरीवाल (Arvind Kejriwal) ने आप प्रत्याशी दुर्गेश पाठक (Durgesh Pathak) के समर्थन में राजेंद्र नगर (Rajinder Nagar) के नारायणा गांव में रोड शो किया. इस रोड शो के बाद लोकल लोग बोल रहे हैं कि झाड़ू वाले ही जीतेंगे.


आने वाली 23 जून को होने वाले उपचुनाव में अब कुछ ही दिन शेष हैं. इसे लेकर आम आदमी पार्टी जोर शोर से प्रचार कर रही है. आज लगातार दूसरे दिन दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल ने आप प्रत्याशी दुर्गेश पाठक के समर्थन में रोड शो किया. एक ओपन गाड़ी में केजरीवाल राजेंद्र नगर से आप के प्रत्याशी दुर्गेश पाठक के साथ रोड शो किया. ये रोड शो महर्षि वाल्मीकि मंदिर, नारायणा से शुरू होकर होली चौक पर खत्म हुआ. केजरीवाल ने हाथ हिलाकर लोगों का अभिवादन किया. केजरीवाल को देखने के लिए लोग अपने घर की बालकनी में भी खड़े नजर आ रहे हैं.


इसके साथ ही आसपास के लोगों में भी इस रोड शो को लेकर काफी उत्साह देखने को मिला. एक शख्स ने कहा कि ये हुजूम बता रहा है कि भारी बहुमत से जीतने वाले हैं. ये सीट पहले भी हमारे पास थी ये आम आदमी पार्टी की इमानदारी की ताकत है. ये पहले भी हमारे पास थी, अब भी हमारे पास आएगी. श्री वाणी नाम की महिला का कहना है कि वो दुर्गेश पाठक के साथ हैं. 


इस सीट पर रचा जाएगा इतिहास 


एक व्यक्ति ने कहा कि इस सीट पर इतिहास रचा जाएगा. निर्मला जो यहां राजेंद्र नगर की वोटर हैं, उनका कहना है कि झाड़ू वाले ही जीतेंगे. वो केजरीवाल के साथ हैं. दिल्ली  में पानी बिजली की समस्या पर इनका कहना है कि पानी वैसे तो आता है, कभी-कभी नहीं आता है. लेकिन इन्हें इससे कोई नाराजगी नहीं है.  उषा जो लोकल निवासी है उनका कहना है कि केजरीवाल अच्छा काम कर रहा है, केजरीवाल प्रधानमंत्री बने. उषा का कहना है कि अच्छे काम को देखकर वोट करेंगी. लोकल निवासी राजेश बताते हैं कि केजरीवाल ने बहुत अच्छे काम किए हैं,  100 % दुर्गेश पाठक जीतेंगे. इसके साथ ही एबीपी न्यूज ने कई नए वोटरों से बात की. तनु नाम की 1St year की स्टूडेंट का कहना है कि वो अरविंद केजरीवाल को वोट करेंगी. अंजली नाम की लड़की का कहना है कि नारायणा और आसपास के इलाकों में सिर्फ अरविंद केजरीवाल की चर्चा है इसलिए वो अरविंद केजरीवाल को वोट करेंगी. 


ये भी पढ़ें:


Exclusive: 'एक दिन में नहीं बनी योजना, साल से चल रही थी कोशिश', लेफ्टिनेंट जनरल अनिल पुरी ने Agnipath पर कही बड़ी बात 


Presidential Election 2022: फारूक अब्दुल्ला ने विपक्ष के राष्ट्रपति उम्मीदवार से अपना नाम लिया वापस, जानिए क्या बताई वजह