लखनऊः उत्तर प्रदेश के जनपद कानपुर देहात में आज बीएसपी पार्टी ने 2022 के होने वाले विधानसभा चुनाव को लेकर अपने प्रत्याशी की घोषणा खुले मंच से कर दी है. बीएसपी सुप्रीमो मायावती के आदेशानुसार आज जनपद के मुख्य लखनऊ कानपुर बुंदेलखंड सेक्टर प्रभारी नौशाद अली पहुंचे थे. उन्होंने एक कार्यक्रम को भी संबोधित किया जिसमें हजारों की तादाद में बीएसपी के कार्यकर्ता भी मौजूद रहे.


कार्यक्रम के दौरान सेक्टर प्रभारी नौशाद अली ने बताया कि बसपा सुप्रीमो मायावती के आदेश के मुताबिक आज मंच से कार्यक्रम के दौरान सिकंदरा विधानसभा सीट से लाल जी शुक्ला को प्रत्याशी घोषित किया जाता है और उन्होंने कहा कि लाल जी शुक्ला जीत का परचम भी लहराएंगे. देखा जाए तो लोगों का कहना है कि बीएसपी ने इस बार सिकंदरा विधानसभा क्षेत्र से ब्राह्मण कार्ड खेल दिया है.


कानपुर देहात की सिकंदरा विधानसभा क्षेत्र में अब होने वाले 2022 के विधानसभा चुनाव को लेकर चुनावी सरगर्मियां तेज हो गई है इसी के चलते आज बहुजन समाज पार्टी ने भी एक बड़ा कार्यकर्ता सम्मेलन किया और अपने पदाधिकारियों के साथ बैठकर समीक्षा बैठक भी की.


आगामी विधानसभा चुनाव की सबसे पहले चुनावी नींव सिकंदरा विधानसभा सीट में बीएसपी ने रख दी है. वह अभी तक और किसी पार्टी ने अभी तक अपना प्रत्याशी मैदान में नहीं उतारा है.


लाल जी शुक्ला की टिकट की घोषणा के बाद जहां एक तरफ क्षेत्रीय ब्राह्मण तो खुश नजर आ रहे थे तो दूसरी तरफ सभी जाति के लोगों ने भी इसका समर्थन किया है. वह इस कार्यक्रम के दौरान पूर्व एमएलसी भीमराव अंबेडकर भी मौजूद रहे.


साक्षी महाराज के जनसंख्या नियंत्रण को लेकर दिए गए बयान पर अपनों से लेकर विरोधियों ने तक उठाए सवाल और साधा निशाना