जम्मूः त्योहारों के मौसम के बीच आतंकियों की ओर से जम्मू कश्मीर को अस्थिर करने की कोशिश की जा रही है. जम्मू में आतंक फैलाने और लोगों के बीच डर पैदा करने के मकसद से सीमापार से हथियार और गोला बारूद भेज रहा है. इसी क्रम में नवरात्र के पहले ही दिन बीएसएफ ने पाकिस्तान की ओर से की गई कोशिश को नाकाम कर दिया है. जवानों की कोशिश है कि पाकिस्तान की ओर से किए जा रहे ऐसे सभी प्रयासों को विफल कर दिया जाए. आतंकियों के नापाक प्रयासों को विफल करने के लिए जवान पूरी तरह से मुस्तैद हैं.


बीएसएफ ने दी जानकारी


बीएसएफ ने जम्मू के सांबा सेक्टर में हथियारों का जखीरा बरामद किया है और आतंकियों के मनसूबे पर पानी फेर दिया है. हथियारों का जखीरा बरामद करने के बाद बीएसएफ की तरफ से इस संबंध में जानकारी दी गई है. बीएसएफ ने बताया कि बुधवार और गुरुवार की दरमियानी रात जम्मू के सांबा सेक्टर में पाकिस्तान की तरफ से भेजे गए हथियारों का जखीरा बरामद किया गया है. बरामद हथियारों में चार पिस्तौल 8 पिस्तौल की मगजीन और 232 राउंड गोलियां शामिल है.


नापाक कोशिश में जुटा हुआ है पाकिस्तान


सुरक्षाबलों की माने तो पाकिस्तान लगातार जम्मू में सीमा पार से हथियार भेज रहा है. पाकिस्तान की कोशिश है कि सक्रिय आतंकियों के पास ज्यादा से ज्यादा मात्रा में गोला-बारूद उनतक पहुंचे. वहीं सुरक्षाबलों ने कहा है कि त्योहारों के इस मौसम में पाकिस्तान लगातार इस फिराक में लगा हुआ है कि किसी ना किसी धार्मिक स्थल को निशाना बनाकर खून खराबा फैलाया जा सके.


महज 25 किलोमीटर की दूरी तय करने के लिए CM चरणजीत सिंह चन्नी ने इस्तेमाल किया सरकारी हेलिकॉप्टर, CMO ने दी सफाई


देश के इस हिस्से में हो सकती है भारी बारिश, मौसम विभाग ने जारी किया रेड अलर्ट