Delhi Crime: दिल्ली पुलिस (Delhi Police) के गैर जिम्मेदाराना रवैये के कारण आज एक युवती एकतरफा प्यार (One Sided Love) में खूनी खेल का शिकार हुई. दिल्ली (Delhi) के तिलक नगर (Tilak Nagar) में गुरुवार को एक बड़ी वारदात देखी गई. इस दौरान एक सिरफिरे युवक ने सरेराह एक छात्रा पर ताबड़तोड़ चाकू (Knife) से हमला कर दिया, जिसके बाद युवक फरार हो गया, वहीं युवती अस्पताल में जिंदगी और मौत से जंग लड़ रही है.


दरअसल आज सुबह दिल्ली के तिलक नगर इलाके में यह खूनी वारदात देखी गई. बताया जा रहा है कि बारहवीं में पढ़ने वाली पीड़िता अपनी स्कूटी से स्कूल जा रही थी. उसी दौरान उसके पड़ोस में रहने वाले एक युवक ने छात्रा को बीच रास्ते में रोक दिया और उस पर ताबड़तोड़ चाकू से हमला कर उसे घायल कर दिया.


पड़ोसी युवक ने किया हमला


युवती पर हमला होने के बाद लोगों की मची चीख पुकार सुन युवती के परिवार वाले बाहर आ गए और खून से लतपथ युवती को अस्पताल में भर्ती कराया गया. पीड़िता की मां ने बेटी पर हुए इस जानलेवा हमले का आरोप पड़ोस में रहने वाले युवक शिवम पर लगाया है.


पीड़िता की मां का कहना है कि आरोपी शिवम उसकी बेटी को पहले से ही काफी परेशान करता था. जिसकी शिकायत दिल्ली पुलिस से की गई थी. वहीं पुलिस ने समय रहते कोई बड़ी कार्रवाई नहीं की इसलिए आज उनकी बेटी अस्पताल में मौत से जंग लड़ रही है.पीड़िता की मां ने आरोपी शिवम की जल्द गिरफ्तारी की मांग की है.


आरोपी की तलाश कर रही पुलिस


दिल्ली पुलिस (Delhi Police) का कहना है कि पीड़िता और आरोपी शिवम एक दूसरे के पड़ोस में रहते थे और बीते तीन साल से एक दूसरे को जानते हैं. पीड़िता के परिवार का आरोप है कि लड़का अक्सर लडक़ी को तंग करता था. पीड़िता और उसका परिवार आरोपी शिवम से कोई रिश्ता नहीं रखना चाहते थे. जब लड़का नहीं माना तो इसकी शिकायत पुलिस से भी की गई लेकिन पुलिस ने दोनों पक्षों में समझौता करा दिया और कहा कि अब शिवम कभी लड़की को तंग नही करेगा. फिलहाल अब दिल्ली पुलिस कई टीमें बनाकर आरोपी शिवम की तलाश कर रही है.


इसे भी पढ़ेंः
Maharashtra Cabinet: दो चरणों में होगा महाराष्ट्र कैबिनेट का विस्तार, जानिए बीजेपी के खाते में कौन-कौन से विभाग


Bhagwant Mann Marriage: सामने आयी सीएम भगवंत मान की शादी की पहली तस्वीर, दुल्हन से मुस्कुरा कर बातें करते आए नजर