नई दिल्ली: भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) के बुद्धिजीवी प्रकोष्ठ की ओर से बुधवार को यहां आयोजित कार्यक्रम में राष्ट्रीय उपाध्यक्ष श्याम जाजू और प्रदेश अध्यक्ष आदेश कुमार गुप्ता ने इंडिया ऑफ्टर 2014 संवाद को संबोधित किया. इस दौरान श्याम जाजू ने कहा कि 2014 के बाद नए भारत का निर्माण हुआ है, उसका सबसे बड़ा उदाहरण कश्मीर से धारा 370 और 35 ए का खत्म होना है. प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जनहित में जो बोलते हैं, वह करते हैं और यही उनके जमीन से जुड़े होने का सबसे बड़ा सबूत है.


श्याम जाजू ने कहा कि मोदी सरकार ने देश को गरीबी से निकालने का काम किया. 70 साल से जिन लोगों के बैंक में खाते नहीं थे, उनके भी खाते खुलवाए और राशि पहुंचाई. आज भारत सशक्त, समर्थ और आत्मनिर्भर बनने की दिशा में अग्रसर है.


मोदी सरकार की योजनाओं में कोई भेदभाव नहीं- आदेश कुमार गुप्ता


प्रदेश अध्यक्ष आदेश कुमार गुप्ता ने कहा कि पूर्ण विश्वास है कि मोदी सरकार की नीतियों और बीजेपी के विचारों के बारे में समाज के लोगों को जागरूक करने का काम बुद्धिजीवी प्रकोष्ठ करेगा. मोदी सरकार की योजनाओं में कोई भेदभाव नहीं होता, इसलिए हर धर्म के लोगों का सरकार पर विश्वास है. समाज के अंतिम पायदान पर बैठे व्यक्ति को समाज की मुख्यधारा में लाना, देश की मुख्यधारा में लाना, विकास की मुख्यधारा में लाना ही बीजेपी का प्रमुख उद्देश्य है.


यह भी पढ़ें- 


मुरादाबाद: कोरोना मरीज़ ने की अस्पताल से भागने की कोशिश, तीसरे माले से गिरकर मौत


मध्य प्रदेश: कांग्रेस कमेटी का फैसला- कमलनाथ होंगे विधानसभा में नेता प्रतिपक्ष