लखनऊ: उत्तर प्रदेश के मुरादाबाद जिले में एक अस्पताल से भागने की कोशिश में कोरोना वायरस से संक्रमित 28 साल की एक महिला मरीज़ की बुधवार को तीसरी मंजिल से गिरकर मौत हो गई. इस बारे में जानकारी देते हुए पुलिस ने बताया कि बिलार थाना क्षेत्र के गौरा गांव की निवासी महिला का तीर्थंकर विश्वविद्यालय अस्पताल में इलाज चल रहा था. सीसीटीवी फुटेज में मृतक महिला सुबह करीब साढ़े सात बजे अस्पताल की तीसरी मंजिल से भागने की कोशिश करती दिख रही है.


पुलिस ने बताया कि तीसरी मंजिल की खिड़की से भागने की कोशिश में महिला नीचे गिर गई और उसकी मौत हो गई. पुलिस को उस महिला का शव पहली मंजिल से मिला. अधिकारी ने बताया कि महिला के परिवार से अब तक कोई शिकायत नहीं मिली है.


पुलिस पता लगा रही है मौत का कारण


जिलाधिकारी राजेश कुमार सिंह ने कहा कि महिला की मौत का कारण पता लगाने के लिए पोस्टमॉर्टम किया जा रहा है. हालांकि, पुलिस का कहना है कि महिला कोरोना संक्रमित थी, इसलिए उसका पोस्टमॉर्टम नहीं होगा.


यूपी में तेज़ी से बढ़ रहा है कोरोना का प्रसार


गौरतलब है कि उत्तर प्रदेश में जानलेवा कोरोना वायरस का प्रसार तेज़ी से बढ़ रहा है. बुधवार को प्रदेश में कोरोना के 5,156 नए पॉजिटिव मामले सामने आए. वहीं राज्य में पिछले 24 घंटों में संक्रमण के चलते 53 लोगों की मौत भी हो गई. इसके साथ ही राज्य में अब कोरोना के 49,645 ऐक्टिव केस हो गए हैं. हालांकि, अच्छी खबर यह है कि यहां एक लाख, 15 हजार, 227 मरीज़ इस संक्रमण को मात दे चुके हैं जबकि 2638 लोगों को अपनी जान गंवानी पड़ी है.


यह भी पढ़ें- 


मध्य प्रदेश: कांग्रेस कमेटी का फैसला- कमलनाथ होंगे विधानसभा में नेता प्रतिपक्ष


जम्मू-कश्मीर से वापस बुलाए जाएंगे अर्धसैनिक बलों के 10 हजार जवान, केंद्रीय गृह मंत्रालय ने लिया फैसला