BJP Conflict With Congress: बीजेपी और कांग्रेस के प्रवक्ताओं के बीच टीवी डिबेट में वाक-युद्ध चलता रहता है. ऐसा ही एक डिबेट में बीजेपी प्रवक्ता कि टिप्पणी ने कांग्रेस प्रवक्ता को आगबबूला कर दिया. एक टीवी डिबेट के दौरान हुई बहस में उस समय विवाद हो गया जब बीजेपी प्रवक्ता सुधांशु त्रिवेदी ने अकबर की तुलना कालनेमी से कर दी. उन्होंने कहा कि चित्तौड़ जीतने के बाद गाजी की उपाधि लेने के लिए अकबर महान ने 30 हजार हिंदुओं के सर काट दिए थे.


बीजेपी प्रवक्ता ने बहस के दौरान कहा कि आदर्श उसे माना जाता है जिसके नाम पर सड़कों के नाम पर रखा जाए, क्या औरंगजेब के नाम पर सड़क किसके नाम पर रखी गई थी? इस सड़क का नाम कांग्रेस के काल खंड में रखा गया था. तो कालनेमी कौन हुआ. 


अमानतउल्ला खां का जिक्र कर क्या बोले सुधांशु त्रिवेदी?
बीजेपी प्रवक्ता सुधांशु त्रिवेदी ने कहा कि हमने (बीजेपी) शासन में आने के बाद उस सड़क का नाम बदलकर डॉ कलाम के नाम पर करने का प्रयास किया तो कांग्रेस के विधायक और आम आदमी पार्टी के विधायक अमानत उल्ला खां ने आकर छाती पीटी थी और कहा था कि औरंगजेब का नाम नहीं बदलना चाहिए. 


उन्होंने एएसआई का जिक्र करते हुए कहा कि उसके संरक्षित जगहों पर पूजा-पाठ की अनुमति नहीं होती है, या तो परमीशन लेनी पड़ती है. लेकिन फिर भी लोगों ने मजार के ऊपर जाकर ये चीजें पढ़ीं. उन्होंने कहा कि ये बात खुद अकबर ने आईने अकबरी में लिखी है कि 30 हजार हिंदुओं का चित्तौड़ में सर काटने के बाद उसने गाजी की उपाधि ली.  यह बात खुद उसने अपने फतहनामें में लिखी.


कांग्रेस प्रवक्ता ने मुगल और मोदी सरकार एक समान बताया
बीजेपी प्रवक्ता सुधांशु त्रिवेदी ने आगे कहा कि आप जब ऐसे ही कालनेमी के चक्कर में पड़ते हैं, तो ऐसा होता है. इसलिए जो लोग कालनेमी के चक्कर में पड़ जाते हैं तो फिर उबर नहीं पाते हैं. इस पर उसी टीवी डिबेट में प्रतिक्रिया देते हुए कांग्रेस के प्रवक्ता दीपक झा ने मोदी सरकार की तुलना मुगल शासन से कर दी. उन्होंने कहा कि मुगलों के शासन में भी हिंदू खतरे में था और मोदी शासन में भी हिंदू खतरे में है. 


इस पर सुधांशु त्रिवेदी ने कहा कि ये बहुत गलत बात है, अगर मुगलों के शासन काल में देश डरा हुआ था तो कांग्रेस ने अपनी सरकार में सारे मुगल बादशाहों के नाम पर सड़कों के नाम क्यों रखे? 


Gun Firing In USA: अमेरिका में गोलीबारी ! 9 की मौत, कैलिफोर्नियो में सात, आयोवा में दो की गई जान