बीजेपी की संसदीय दल की बैठक में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने पार्टी सांसदों को खरी-खरी सुनाते हुए परिवारवाद पर बड़ा हमला किया है. पीएम मोदी ने कहा कि बीजेपी सांसदों के बच्चों को टिकट नहीं मिला, क्योंकि ये परिवारवाद में आता है. उन्हें मेरी वजह से टिकट नहीं मिला. परिवारवादी पार्टियां देश को खोखला कर रही हैं. परिवारवाद से जातिवाद बढ़ता है.


बीजेपी की संसदीय दल की बैठक में PM मोदी ने कहा, "अगर किसी का टिकट काटा गया तो यह मेरी जिम्मेदारी है. सांसदों के बच्चों को टिकट न देना अगर पाप है तो मैंने पाप किया है. पार्टी में पारिवारिक राजनीति की अनुमति नहीं है, अन्य पार्टियों में वंशवाद के खिलाफ़ लड़ा जाएगा. परिवारवाद ही जातिवाद को बढ़ाता है. इसलिए परिवारवादी पार्टियां ही इसके लिए जिम्मेदार हैं."


'सांसदों हारने वाले इलाकों का आंकलन करें'
पीएम मोदी ने सांसदों से ये भी कहा कि आप अपने इलाके में हारे हुए 100-100 बूथों का आंकलन करें और एक रिपोर्ट तैयार करिए कि हम क्यों हारे. ताकि हार के कारणों का पता लगाया जा सके और सुधार किया जा सके. संसदीय दल की बैठक में पीएम मोदी ने फिल्म कश्मीर फाइल्स की तारीफ भी की. उन्होंने कहा कि कश्मीर फाइल्स में जो दिखाया गया है उस सत्य को दबाने का प्रयास किया गया.


चुनावों में मिली प्रचंड जीत के लिए भाजपा के सभी पूर्व राष्ट्रीय अध्यक्षों अमित शाह, राजनाथ सिंह और नितिन गडकरी ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और वर्तमान अध्यक्ष जेपी नड्डा को माला पहना कर स्वागत किया और जीत के लिए बधाई दी. संसदीय कार्य मंत्री प्रल्हाद जोशी ने प्रधानमंत्री के स्वागत में मंच से स्वागत भाषण दिया.


ये भी पढ़ें-
पाकिस्तान में कैसे गिर गई भारत की मिसाइल, राज्यसभा में राजनाथ सिंह ने बताया


कर्नाटक के स्कूल-कॉलेजों में स्टूडेंट्स के हिजाब पहनने पर लगी रहेगी रोक, हाईकोर्ट ने कहा- यह इस्लाम का अनिवार्य हिस्सा नहीं