9 Years Of Modi Government: केंद्र में मोदी सरकार को आज (30 मई) पूरे 9 साल का वक्त हो गया है. प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (PM Narendra Modi) ने आज ही के दिन दूसरी बार शपथ ली थी. इस मौके पर पीएम मोदी ने ट्वीट कर खुशी व्यक्त करते हुए कहा, 'विकसित भारत के निर्माण के लिए हम और भी अधिक मेहनत करते रहेंगे.'


वहीं, भारतीय जनता पार्टी ने प्रेस कॉन्फ्रेंस कर समस्त देशवासियों को बधाई दी है. पार्टी ने कहा, पीएम मोदी के नेतृत्व में केंद्र में बीजेपी सरकार को 9 साल पूरे हो गए हैं. इस शुभ दिन की देशवासियों को बधाई. पार्टी आगे बोली, इन 9 सालों के दौरान भारत ने 'पॉलिसी पैरालिसिस' से 'निर्णायक नीति ढांचे' में परिवर्तन देखा. यह बहुत गर्व की बात है कि पीएम मोदी के नेतृत्व में भारत दुनिया की 5वीं सबसे बड़ी अर्थव्यवस्था बन गया है जिसने ब्रिटेन को भी पीछे छोड़ दिया है. ब्रिटेन वो जिसने लगभग 2 शताब्दियों तक हम पर शासन किया था. 


भारत ने हर क्षेत्र में तरक्की की है- बीजेपी


पार्टी ने आगे कहा, भारत ने पिछले 9 सालों में हर क्षेत्र में काफी तरक्की की है और आज का भारत दुनिया भर में चमक रहा है. यह 'विकास' और 'विरासत' को एक साथ सुनिश्चित करते हुए आगे बढ़ रहा है. नए भारत में 'गति' भी है और 'शक्ति' भी है. पार्टी की ओर से कहा गया, हमने सिर्फ गरीबी हटाओ का नारा नहीं लगाया, गरीबी हटाने के लिए प्रधानमंत्री के नेतृत्व में केंद्र की बीजेपी सरकार ने बीते 9 साल पल-पल काम किया है.




51 रैलियां करेंगे पीएम मोदी- बीजेपी


बीजेपी पार्टी की ओर से बताया गया कि पीएम मोदी कल राजस्थान के अजमेर शहर में जनसभा करेंगे. साथ ही आने वाले दिनों में पीएम मोदी की 51 रैलियां होनी हैं. 


यह भी पढ़ें.


Delhi Girl Murder: नाबालिग के मर्डर के आरोपी साहिल की आखिरी इंस्टा पोस्ट आई सामने, मूसेवाला के गाने पर हुक्का पार्टी करता आया नजर