Delhi Girl Murder: दिल्ली के शाहबाद डेरी में नाबालिग लड़की की बेरहमी से हत्या करने वाले साहिल को उत्तर प्रदेश के बुलंदशहर से गिरफ्तार कर लिया गया. सोमवार (29 मई) को आरोपी साहिल ने पीड़िता की चाकू से गोद-गोदकर हत्या कर दी थी. पूरी घटना सीसीटीवी में कैद हो गई थी. शुरुआती जांच रिपोर्ट के अनुसार, साहिल पीड़िता के साथ रिलेशनशिप में था और हत्या करने के एक दिन पहले उसका लड़की के साथ झगड़ा हुआ था. अब साहिल की इंस्टाग्राम पोस्ट से उसके बारे में कई जानकारियां सामने आई हैं.


20 साल का साहिल फ्रिज और एसी रिपेयरिंग का काम करता था. उसने साहिल खान नाम से इंस्टाग्राम पर अकाउंट बनाया था. इसके डिस्क्रिप्शन में लिखा गया है- 'लव यू डार्क लाइफ.. दारू लवर.. यारों की यारी... सब पर भारी.. 5 जुलाई.. लव यू मॉम.' साहिल का इंस्टाग्राम अकाउंट पब्लिक है. इस पर आखिरी पोस्ट 6 हफ्ते पहले की है. इस पोस्ट में कुछ लड़के हुक्का पार्टी करते नजर आ रहे हैं. बैकग्राउंड में पंजाबी गायक सिद्धू मूसेवाला का गाना 'सेल्फमेड' बज रहा है. सिद्धू मूसेवाला की पिछले साल हत्या कर दी गई थी.


हुक्का पार्टी का शौकीन


साहिल के इंस्टाग्राम पर बाकी की पोस्ट भी इसी तरह की हैं. साहिल के अकाउंट पर उसके दोस्तों के साथ पंजाबी गाने के साथ हुक्का पार्टी करते हुए कई पोस्ट मौजूद हैं. साहिल की पोस्ट से पता चलता है कि वह सिद्धू मूसेवाला का फैन था. इंस्टाग्राम पर उसकी सबसे पुरानी जो पोस्ट मौजूद है, वो एक स्टोरी हाइलाइट है जिसमें सिद्धू मूसेवाला की मौत पर शोक व्यक्त किया गया है. साहिल ने पोस्ट में लिखा है- आरआईपी पाजी. सिद्धू मूसेवाला की 29 मई, 2022 को पंजाब में गोली मारकर हत्या कर दी गई थी. कनाडा में छिपे गोल्डी बराड़ ने मूसेवाला की हत्या की जिम्मेदारी ली थी. बता दें, साहिल ने जब सोमवार को नाबालिग लड़की की हत्या की, उस दिन भी 29 मई ही थी.






क्या था मामला ?


सोमवार (29 मई) को साहिल ने शाहबाद डेरी में नाबालिग लड़की की बेरहमी से हत्या कर दी थी. पीड़िता अपने किसी दोस्त के घर जा रही थी. इसी दौरान साहिल ने उसे रोककर उस पर चाकू से हमला शुरू कर दिया. करीब दो दर्जन बार चाकू से वार करने के बाद उसने लड़की के सिर पर पत्थर से वार किया. जब ये पूरी वारदात हो रही थी, वहां से लोग गुजर रहे थे लेकिन किसी ने लड़की को बचाने की कोशिश नहीं की. पुलिस ने साहिल को गिरफ्तार कर लिया है. उसके ऊपर हत्या की धारा लगाई गई है.


यह भी पढ़ें


कैसे पकड़ा गया साहिल? गर्लफ्रेंड की हत्या के बाद पिता को किया फोन और फिर...