BJP MP Varun Gandhi on Unemployment: बीजेपी सांसद वरुण गांधी एक बार फिर से अपनी ही सरकार पर बरस पड़े हैं. उन्होंने एक बार फिर से बेरोजगारी का मसला उठाते हुए सरकार को घेरा है. पीलीभीत (Pilibhit) से बीजेपी सांसद वरुण गांधी (Varun Gandhi) ने भारतीय सेना (Indian Army) में खाली पड़े पोस्ट को लेकर सवाल खड़े किए हैं. उन्होंने दावा करते हुए कहा है कि करीब 1 लाख पद खाली होने के बावजूद सेना में भर्तियां नहीं निकाली जा रही है. उन्होंने ट्विटर एक वीडियो भी डाला है जिसमें कई छात्र सेना भर्ती के लिए तैयारी में लगे हैं.


बीजेपी सांसद (BJP MP) ने सीधे तौर से बेरोजगारी (Unemployment) का मुद्दा उठाते हुए केंद्र की मोदी सरकार को घेरा है. उन्होंने कहा कि बेरोजगारी की वजह से युवाओं में हताशा का माहौल है. जो युवा देश की रक्षा करना भी चाहते हैं वो अब हताश हो रहे हैं. इसे लेकर ट्वीटर पर उन्होंने एक वीडियो डालते हुए सरकार को संदेश दिया है.


फिर अपनी ही सरकार पर बरसे वरुण गांधी


पीलीभीत से बीजेपी सांसद वरुण गांधी ने ट्वीट किया, 'देश के लिए कुछ कर गुजरने की हसरत, मगर हमारे युवाओं को सिवाय निराशा के कुछ हाथ नहीं लग रहा. लगभग 1 लाख रिक्त पद होने के बावजूद सेना में भर्तियां नहीं निकल रही. हताश युवा जो सीमा पर जा कर देश सेवा करना चाहते हैं, वो अब आत्महत्या करने को मजबूर हैं. क्यों'?






छात्रों से जुड़े मसलों को उठाते रहे हैं वरुण गांधी


बीजेपी सांसद वरुण गांधी (Varun Gandhi) कई मौकों और मसलों पर केंद्र सरकार पर हमला बोलते रहे हैं. बीजेपी सांसद (BJP MP) हाल के दिनों छात्रों से जुड़े हुए मसलों को उठाते देखे जा रहे हैं. बेरोजगारी और भर्ती को लेकर बीजेपी सांसद कई बार अपनी ही सरकार को कटघरे में खड़ा कर चुके हैं. अभी हाल ही में बीजेपी सांसद ने आरआरबी-एनटीपीसी के एग्जाम के लिए ट्रेन की सुविधा न होने का मसला उठाया था. उन्होंने स्पेशल ट्रेन के लिए रेलवे को चिट्ठी भी लिखी थी जिसके बाद सरकार ने स्पेशल ट्रेन चलाने का फैसला भी लिया था.


ये भी पढ़ें:


P Chidambaram: 5 ट्रिलियन डॉलर GDP के लक्ष्य पर पूर्व वित्त मंत्री चिदंबरम ने ली चुटकी, बताया शिफ्टिंग गोलपोस्ट का मामला


Prayagraj Violence: प्रयागराज हिंसा मामले में बड़ी कार्रवाई, मुख्य आरोपी जावेद पंप के घर पर चला बुलडोजर, भारी संख्या में पुलिसबल मौजूद