KK Death: बॉलीवुड के मशहूर सिंगर केके (KK) की मौत के बाद हर कोई सहमा हुआ है. हिंदी सिनेमा जगत की फेमस आवाज का इस तरीके से दुनिया को अलविदा कहना किसी को रास नहीं आ रहा है. केके का अंतिम संस्कार आज मुंबई में हुआ. इसी बीच केके की मौत के को लेकर बीजेपी ने पश्चिम बंगाल की ममता सरकार को घेरा है. बीजेपी सांसद सौमित्र खान (MP Saumitra Khan) ने गृहमंत्री अमित शाह से केके की मौत के मामले की जांच की मांग की है. 


पश्चिम बंगाल से सांसद सौमित्र खान ने गृहमंत्री अमित शाह को पत्र लिखकर ऑडिटोरियम में 3,000 की क्षमता के बजाय 7,000 लोगों को अंदर जाने की अनुमति देने, एसी के काम नहीं करने व अस्पताल में केके को भर्ती किए जाने के दौरान TMC नेताओं की उपस्थिति पर जांच की मांग की है. 


केंद्रीय एजेंसियों से कराई जाए जांच


सौमित्र खान ने गृहमंत्री को पत्र लिखकर कहा कि केके की मौत की जांच केंद्रीय एजेंसियों से कराई जाए. सिंगर केके एक कंसर्ट के लिए कोलकाता में आए थे. जहां उन्हें कार्यक्रम के दौरान असहज महसूस करते देखा गया. कुछ ही देर बाद सबको पता चल गया कि हम सबके प्यारे और म्यूजिक इंडस्ट्री के स्टार केके नहीं रहे. 


3000 लोगों की क्षमता थी तो वहां 7 हजार लोग कैसे पहुंचे?


उन्होंने लिखा कि इस घटना को लेकर उनके और उनके जैसे कई और लोगों के मन में कई तरह के शक और सवाल हैं. उन्होंने पूछा कि नजरुल मंच में 3000 लोगों की क्षमता थी तो वहां 7 हजार लोग कैसे पहुंचे. उन्होंने दूसरा सवाल पूछा कि क्या कार्यक्रम स्थल पर कोई पुलिसकर्मी मौजूद था या नहीं. क्या कंसर्ट के ऑर्गेनाइजर ने संबंधित चौकी को शो की जानकारी दी थी. साथ ही उन्होंने पूछा कि नजरुल मंच के एग्जीक्यूटिव इंजीनियर की तरफ से सबमिट की गई रिपोर्ट कहां है. 


जब एसी काम नहीं कर रहा था तो कार्यक्रम की इजाजत क्यों दी गई?


बीजेपी नेता ने सवाल किया है कि जब एसी काम नहीं कर रहा था तो कार्यक्रम की इजाजत क्यों दी गई. साथ ही उन्होंने बंगाल सरकार को घेरते हुए पूछा कि केके के पोस्टमार्टम के समय अस्पताल में टीएमसी नेता क्या कर रहे थे. इस दौरान सुभेंदु अधिकारी समेत अन्य लोगों को अस्पताल आने से मना क्यों कर दिया गया. सौमित्र खान ने गृहमंत्री अमित शाह से मांग की है कि इस सभी सवालों के जवाब के लिए मामले की जांच केंद्रीय एजेंसी से कराई जाए, जिससे गायक केके को न्याय मिल सके.


दिल का दौरा पड़ने से हुई थी गायक केके की मौत


बता दें कि, कोलकाता में एक म्यूजिक कंसर्ट के बाद दिल का दौरा पड़ने के कारण केके (Singer KK) के नाम से मशहूर सिंगर कृष्णकुमार कुन्नाथ (Krishnakumar Kunnath) का निधन मंगलवार को हो गया था. दक्षिण कोलकाता (Kolkata) के नजरुल मंच (Nazrul Mancha) में एक कॉलेज की ओर से म्यूजिक कंसर्ट का आयोजन किया गया था. जिस दौरान तकरीबन एक घंटे तक गाना गाने के बाद केके अपने होटल वापस पहुंचे थे. जहां उन्हें कुछ स्वास्थ्य दिक्कतों का सामना करने पर अस्पताल ले जाया गया. लेकिन डॉक्टरों की टीम ने उन्हें मृत घोषित कर दिया था. इसके बाद देशभर से उनके फैंस और दिग्गजों ने अपना शोक व्यक्त किया. आज मुंबई में केके का अंतिम संस्कार हुआ. 


ये भी पढ़ें- 


Ajit Doval-Amit Shah Meeting: गृहमंत्री अमित शाह की NSA अजीत डोभाल के साथ मीटिंग, आंतरिक सुरक्षा को लेकर हुई बात 


Hardik Patel Joins BJP: बीजेपी में शामिल हुए Hardik Patel, पीएम नरेंद्र मोदी को बताया देश का गौरव