Uttarakhand Assembly Election 2022: हरीश रावत के कांग्रेस के आउट ऑफ फार्म वाले बयान पर बीजेपी सांसद राकेश सिन्हा ने प्रतिक्रिया देते हुए कहा है कि हरीश रावत कांग्रेस के वरिष्ठ नेता है पर उनके इस बयान में अर्धसत्य है. दरअसल कांग्रेस की देश में ही नहीं उत्तराखंड में भी स्थिति काफी खराब है. कांग्रेस उत्तराखंड में तीसरे नंबर पर रहेगी. इसका आभास उनको हो चुका है इसलिये वो ऐसी बातें कर रहे हैं. बीजेपी का कोई विकल्प नहीं है पार्टी को सकारात्मक मत मिल रहा है.
 
वहीं मायावती द्वारा उत्तरप्रदेश विधानसभा चुनाव में प्रियंका गांधी और कांग्रेस को वोट ना देने के ट्वीट पर उन्होंने कहा है कि बीजेपी की उत्तरप्रदेश में किसी से भी प्रतिद्वंद्विता नहीं है. मायावती ने कांग्रेस पर तंज नहीं कसा है बल्कि सत्य कहा है. प्रियंका गांधी ने पहले अपनी दावेदारी रखी और फिर उसे वापस ले लिया है. साफ है कि कांग्रेस पार्टी के नेताओं और कार्यकर्ताओं में अब आत्मविश्वास नहीं बचा है.


कांग्रेस का देश में फॉर्म डाउन है


गौरतलब है कि कांग्रेस नेता हरीश रावत ने शनिवार को देश की सबसे पुरानी पार्टी कांग्रेस की वर्तमान स्थिति के बारे में खुलकर बात की थी. उन्होंने पार्टी का वर्णन करने के लिए एक क्रिकेट सादृश्य का इस्तेमाल करते हुए कहा कि राष्ट्रीय स्तर पर इसका "फॉर्म डाउन" था लेकिन मुझे यकीन है कि पार्टी इसे फिर से हासिल कर लेगी. उन्होंने कहा कि कभी बल्लेबाज भी आउट ऑफ फॉर्म में चले जाते हैं. लेकिन उत्तराखंड में हमारी बेंच स्ट्रेंथ In Form है. 


रावत ने कहा कि "अच्छी बात ये है कि लोग कांग्रेस की ओर एक बार फिर वापस आ रहे हैं. हर पार्टी के इतिहास में एक समय होता है. जैसे वे कभी-कभी कहते हैं कि एक बल्लेबाज फॉर्म से बाहर हो जाता है, वैसे ही अभी हमारी पार्टी का फॉर्म भी थोड़ा नीचे है लेकिन आउट नहीं है, हम देश को आश्वस्त करना चाहते हैं कि कांग्रेस इसे फिर से हासिल कर लेगी. " वहीं उत्तराखंड विधानसभा चुनाव पर बात करते हुए रावत ने कहा राज्य में होने वाले चुनाव के लिए हमारी पार्टी पूरी तरह से तैयार है.


UP Election 2022: टिकट ना मिलने पर बगावत पर उतरें ये विधायक, सपा के खिलाफ खोला मोर्चा


COVID 19: दुनियाभर में तीन दिनों में सामने आए 1 करोड़ से ज्यादा केस, रोजाना 9 हजार लोग गवां रहे अपनी जान