Parvesh Verma On Satyendra Jain: बीजेपी के सांसद प्रवेश वर्मा ने मनी लॉन्ड्रिंग केस में गिरफ्तार हुए दिल्ली के स्वास्थ्य मंत्री सत्येंद्र जैन को लेकर दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल पर हमला किया है. प्रवेश वर्मा ने सवाल करते हुए कहा कि अरविंद केजरीवाल कहा करते थे कि हमने सीसीटीवी कैमरे लगवाएं हैं, रिकॉर्डिंग कर लो. अब जब रिकॉर्डिंग हो गई है तो डर क्यों रहे हैं.


उन्होंने कहा कि वहां क्या सीसीटीवी कैमरे हमने लगवाया है, ये दिल्ली सरकार के अधीन है. सीसीटीवी फुटेज सामने आने के बाद दिल्लीवालों को दिख रहा है कि एजेंसी उनको कितना तंग कर रही है. हमने हरीनगर पुलिस थाने में इसकी शिकायत दर्ज कराई है. पुलिस ने इसकी शिकायत ले भी ली है. उन्होंने आम आदमी पार्टी पर हमला करते हुए कहा कि ये कहते थे कि देश की राजनीति बदलने आए हैं लेकिन दिल्ली में कुछ नहीं बदला. हां, जेल में स्पा मसाज जरूर शुरू हो गया है.


मनीष सिसोदिया पर प्रवेश वर्मा


प्रवेश वर्मा ने एक प्रेस कॉन्फ्रेंस करते हुए कहा कि मनीष सिसोदिया कह रहे हैं कि सत्येंद्र जैन को गलत तरीके से जेल में बंद किया है, उनके खिलाफ लगे आरोप झूठे हैं. अब कोर्ट ने दो दिन पहले ही उनको जमानत नहीं दी, ऐसे में क्या वो कोर्ट पर ही आरोप लगा रहे हैं और क्या ये कंटेप्ट ऑफ कोर्ट नहीं है. उन्होंने आगे सवाल करते हुए कहा कि संवैधानिक पद पर बैठे मनीष सिसोदिया क्या वो कोर्ट के ऊपर सवाल उठा रहे हैं? कोर्ट उनके पक्ष में फैसला दे तो अच्छा, नहीं तो झूठे केस में फंसाने का आरोप.


प्रवेश वर्मा में मनीष सिसोदिया पर उठाए सवाल


उन्होंने कहा कि मनीष सिसोदिया कर हैं कि सत्येंद्र जैन की फिजियोथेरपी चल रही है, क्या ये फिजियोथेरेपी है. सिसोदिया ने कई बार कहा कि सत्येंद्र जैन की दो बार सर्जरी हुई, वो परेशान हैं, दर्द में हैं, तो पूछना चाहता हूं कि जो फिजियोथैरेपी कर रहे हैं, उनका नाम क्या है और कहां से पढ़ाई की? उनको सामने आना चाहिए. उन्होंने गुजरात के लोगों से कहा कि देखिए दिल्ली में कैसी फिजियोथेरेपी कैसी चल रही है और क्या इलाज चल रहा होगा. उन्होंने कहा कि आप दिल्ली में आम आदमी का टैग लेकर आए थे क्या ऐसे होते हैं आम आदमी? क्या बाकी कैदी को सुविधा मिल रही है? क्या बाकी बीमार नहीं है वहां?


उन्होंने आरोप लगाते हुए कहा कि मैंने तिहाड़ में बात की तो सत्येंद्र जैन को डायटिशियन डाइट चार्ट दिया गया है. उसमे ड्रायफ्रूट और बाकी चीजें बताई हैं. बाकी कैदियों की तरह ये अपने परिवार से मिलने के लिए उस जगह नहीं जाते थे बल्कि इनकी पत्नी उनके सेल में आती थी घर का खाना लाती थीं. उन्होंने कहा कि सामने सुपरिटेंडेंट के कमरे से वीडियो कॉन्फ्रेंस करते थे, फाइल देखते थे.


प्रवेश वर्मा का कहना है कि मनीष सिसोदिया सत्येंद्र जैन को इसलिए डिफेंड कर रहे हैं क्योंकि वो खुद एक महीने बाद जेल में जाने वाले हैं. उन्होंने सत्येंद्र जैन का इसलिए बचाव किया ताकि वो जेल जाए तो उनके लिए भी यही स्टैंड लिया जाए. प्रवेश वर्मा ने केजरीवाल पर हमला करते हुए कहा कि केजरीवाल और उनके लोग कहते थे कि हमे भी जेल में डाल दो क्योंकि वो जानते थे जेल में ऐसी सुविधा मिलती है. उन्होंने मांग की है कि मनीष सिसोदिया माफी मांगे और सत्येंद्र जैन को बर्खास्त करें.


ये भी पढ़ें: तिहाड़ जेल में सत्येंद्र जैन का मसाज, कांग्रेस बोली- दिल्ली की राजनीति को भी प्रदूषित कर दिया