Shraddha Case: श्रद्धा वॉकर हत्याकांड ने अब भी सनसनी फैला रखी है. आए दिन इस मामले में आरोपी आफताब अमीन पूनावाला पुलिस के सामने नए नए खुलासे कर रहा है. इसी बीच हत्याकांड की जांच कर रही पुलिस को अहम सुराग लगे हैं. पुलिस को आरोपी आफताब अमीन से जुड़े सीसीटीवी फुटेज मिले हैं. 


सीसीटीवी फुटेज में दिख रहा है कि आरोपी बैग लिए हुए है. बैग में क्या है, ये तो नहीं कहा जा सकता लेकिन पुलिस ने शक जाहिर किया है कि वह श्रद्धा के शरीर के अंगों को ठिकाने लगाने जा रहा था. यह वीडियो 18 अक्तूबर का बताया जा रहा है. इससे पहले पुलिस आरोपी आफताब अमीन पूनावाला को लेकर महरौली के जंगल पहुंची थी. इसके साथ ही दिल्ली के अन्य जगहों पर पुलिस का सर्च ऑपरेशन जारी है. 


पुलिस के मुताबिक आरोपी आफताब ने अपनी लिव-इन-पार्टनर श्रद्धा वॉकर की हत्या करने के बाद शव के कुछ टुकड़े उसी वक्त फेंक दिए थे, जबकि सिर, धड़ और हाथ-पैरों की उंगलियों को फ्रिज में रखा था. सीसीटीवी फुटेज को देख कर पुलिस का अनुमान है कि 18 अक्तूबर को यानी करीब पांच महीने बाद वह बचे हुए शव के टुकड़ों को जंगल में फेंकने गया हो. 


शव के किए 35 टुकड़े


पुलिस के मुताबिक़ आरोपी आफताब ने 18 मई को ही श्रद्धा की गला घोंट हत्या कर दी थी. सबूत मिटाने के लिए आरोपी आफताब ने श्रद्धा की बॉडी के 35 टुकड़े किए और उनको 300 लीटर के फ्रीज में रखकर स्टोर किया. इसके बाद 18 दिनों तक आफताब रात को 2 बजे उठकर एक-एक करके टुकड़ों को दिल्ली के अलग-अलग जंगलों में फेंकने लगा. इसके साथ ही सिर, धड़ और हाथ-पैरों की उंगलियों को फ्रिज में रखे हुआ था. हत्या के बाद शव का मेकअप किया करता था. 


हत्या करते वक्त ड्रग्स के नशे में था आफताब


पुलिस के मुताबिक आफताब ने जब अपनी लिव इन पार्टनर श्रद्धा की हत्या की थी, तो वह ड्रग्स के नशे में था. बता दें कि अब तक सामने आए खुलासे में आरोपी ने कबूल किया कि श्रद्धा उस पर शादी का दबाव बना रही थी और इसे लेकर आए दिन दोनों के बीच झगड़े होते थे. 18 मई को भी ऐसा ही हुआ, जिसके बाद उसने श्रद्धा की हत्या कर दी. 


ये भी पढ़ें- Shraddha Murder Case: लॉकअप में आफताब पर 24 घंटे कैमरे से रखी जा रही निगरानी, सेल के बाहर 2-3 पुलिसवाले रखते हैं नजर