Lok Sabha Election: बीजेपी सांसद और सुल्तानपुर लोकसभा क्षेत्र से पार्टी की उम्मीदवार मेनका गांधी ने विपक्ष पर बड़ा हमला बोला है. उन्होंने गुरुवार (16 मई) को कहा कि विपक्ष ने सुल्तानपुर में हिंदू-मुस्लिम करने की कोशिश की, लेकिन उन्हें कामयाबी नहीं मिली हैं. बीजेपी उम्मीदवार ने कहा कि चुनाव के दौरान मेरी नजर सिर्फ सुल्तानपुर पर रहती है. यही वजह है कि हम यहां पर सफल होने वाले हैं. यहां महिलाओं के लिए काफी चीजें की गई हैं.


समाचार एजेंसी एएनआई से बात करते हुए मेनका गांधी ने लोकसभा चुनाव को लेकर उत्तर प्रदेश के सियासी हालात पर टिप्पणी करने से इनकार कर दिया. हालांकि, मेनका ने दावा करते हुए कहा कि बीजेपी को सुल्तानपुर लोकसभा सीट पर बड़ी ही आसानी से जीत मिलने वाली है. बीजेपी सांसद ने कहा, "मैंने उत्तर प्रदेश का एनालिसिस किया ही नहीं है. चुनाव में मैं अपनी नजर सिर्फ सुल्तानपुर पर रखती हूं. सुल्तानपुर निकल आएगा."


भीषण गर्मी से बाहर निकलने को इच्छुक नहीं होता वोटर: मेनका गांधी


वहीं, जब मेनका से सवाल किया गया कि बीजेपी नेताओं और कार्यकर्ताओं को इस बात की चिंता रहती है कि जो वोटर जनसभाओं तक पहुंच रहा है, वो किसी भी तरह से इस भीषण गर्मी में चुनावी बूथ तक भी पहुंचे. इस पर आप क्या कहना चाहती हैं. इसके जवाब में मेनका ने कहा, "ये बात बिल्कुल सही है, क्योंकि इतनी भीषण गर्मी होती है कि हम लोग घबराते हैं. इस दौरान कम लोग बाहर निकलने और चलने के लिए इच्छुक होते हैं, भले ही वो वोट देने के लिए इच्छुक ही क्यों न हों."


सुल्तानपुर में जाति-धर्म का असर न के बराबर: बीजेपी सांसद


सुल्तानपुर की महिला वोटर्स को मैसेज देते हुए मेनका ने कहा, "हमने उनके लिए बहुत प्रयास किया है. महिलाओं को प्रधानमंत्री जन आवास योजना के तहत पक्के घर मिले हैं. वो एक बहुत बड़ा लाभ है." विपक्ष पर निशाना साधते हुए मेनका ने कहा, "उन्होंने यहां पर जाति-धर्म करने की कोशिश की, लेकिन उसका असर यहां पर न के बराबर है."


सुल्तानपुर में किसके बीच मुकाबला? 


बीजेपी की तरफ से मेनका गांधी एक बार फिर से चुनावी मैदान में नजर आने वाली हैं. इंडिया गठबंधन में शामिल समाजवादी पार्टी को यहां से उम्मीदवार उतारने का मौका मिला है. सपा ने यहां से राम भुआल निषाद को टिकट दिया है. बीएसपी ने उदराज वर्मा को उतारा है. कुल मिलाकर 9 प्रत्याशी सुल्तानपुर से ताल ठोक रहे हैं. यहां लोकसभा चुनाव के छठे चरण में 25 मई को वोट डाले जाएंगे.


यह भी पढ़ें: क्या होगा वरुण गांधी का भविष्य? मां मेनका गांधी ने दिया हैरान करने वाला जवाब