BJP MLA joined TMC West Bengal: लोकसभा चुनाव की सरगर्मी के बीच पश्चिम बंगाल में दल बदल होने लगे हैं. गुरुवार (7 मार्च) को बीजेपी विधायक मुकुटमणि अधिकारी राज्य की सत्तारूढ़ पार्टी तृणमूल कांग्रेस (टीएमसी) में शामिल हो गए. मुख्यमंत्री ममता बनर्जी के भतीजे और पार्टी के राष्ट्रीय महासचिव अभिषेक बनर्जी ने उन्हें तृणमूल कांग्रेस का झंडा थमाया. 


इसके बाद महिलाओं के सम्मान में मुख्यमंत्री ममता बनर्जी के नेतृत्व में निकाली गई रैली में भी अधिकारी शामिल हुए. उन्होंने मुख्यमंत्री को देखकर प्रणाम किया और फिर उनके पीछे-पीछे रैली में चलने लगे.


बीजेपी में शामिल हुए थे टीएमसी विधायक
 एक दिन पहले बुधवार (6 मार्च) को टीएमसी विधायक तापस रॉय बीजेपी में शामिल हुए थे. इसके 24 घंटे के अंदर गुरुवार को महिला दिवस पर टीएमसी की रैली में रानाघाट दक्षिण से बीजेपी विधायक मुकुटमणि अधिकारी ने टीएमसी का दामन थाम लिया है. वह जुलूस में अभिषेक बनर्जी के साथ कंधे से कंधा मिलाकर चलते नजर आए. लोकसभा चुनाव से पहले मुकुट अधिकारी का टीएसमी में शामिल होना काफी अहम है, क्योंकि उनका केंद्र मतुआ बहुल है. बांग्लादेश से भारत आकर बसे इस समुदाय को स्थायी नागरिकता का इंतजार है.





एक जैसे हैं माकपा, बीजेपी और कांग्रेस


मुकुटमणि अधिकारी के टीएमसी में शामिल हो जाने के बाद ममता बनर्जी ने रैली को संबोधित करते हुए बीजेपी पर निशाना साधा. उन्होंने कहा कि सबको सबका जवाब मिलेगा. सीपीएम बीजेपी और कांग्रेस तीनों एक ही जैसे हैं. वे नारी को सम्मान देने के नारे देते हैं. क्या खुद कभी नारी को सम्मान दिया?


ममता ने कहा कि बीजेपी के विरुद्ध एक राजनैतिक तूफान आने वाला है. पेन होगा तुम्हारा और गेन होगा हमारा. ममता ने कहा कि बीजेपी को गुस्सा क्यों आता है. मेरे सामने इस तरह की राजनीति नहीं चलेगी. मोदी जी घर घर में कटोरा थमा रहे हैं.


ये भी पढ़ें:BJP में प्रदर्शन और जीतने की संभावना पर मिलता है टिकट, नहीं चलता दूसरा कोई भी गणित