Kailash Vijayvargiya On Nitish Kumar: बीजेपी के वरिष्ठ नेता और राष्ट्रीय महासचिव कैलाश विजयवर्गीय ने बिहार (Bihar) के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार (Nitish Kumar) के महागठबंधन में शामिल होने को लेकर अजीबोगरीब बयान दिया है. गुरुवार को इंदौर (Indore) में कैलाश विजयवर्गीय (Kailash Vijayvargiya) ने कहा जिस तरह अमेरिका (Amercia) में लड़कियां अपने बॉयफ्रेंड बदलती हैं वही स्थिति बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार (Nitish Kumar) की भी है.


कैलाश विजयवर्गीय ने कहा, "जिस दिन बिहार की सरकार बदली मैं विदेश में था, तब एक व्यक्ति ने बोला कि ये तो हमारे यहां होता है, अमेरिका की लड़कियां कभी भी बॉयफ्रेंड बदल लेती हैं. बिहार के मुख्यमंत्री की भी यही स्थिति है. वे कब किससे हाथ मिला लें, कब किसका हाथ छोड़ दें." 


रणदीप सुरजेवाला ने कैलाश विजयवर्गीय पर साधा निशाना


गौरतलब है कि बिहार में नीतीश कुमार की जेडीयू ने एनडीए से गठबंधन तोड़कर राजद के नेतृत्व वाले महागठबंधन के साथ राज्य में नई सरकार बनाई है. जिसमें नीतीश कुमार मुख्यमंत्री और तेजस्वी यादव उपमुख्यमंत्री बने हैं. वहीं कांग्रेस के राष्ट्रीय महासचिव रणदीप सिंह सुरजेवाला ने कैलाश विजयवर्गीय के इस बयान को लेकर उन पर निशाना साधा है. सुरजेवाला ने कहा कि, "बीजेपी के राष्ट्रीय महासचिव द्वारा नारी सम्मान का नया नमूना पेश किया गया."


शिवराज सिंह चौहान को लेकर क्या कहा?


मध्यप्रदेश में शिवराज सिंह चौहान के बीजेपी संसदीय बोर्ड से निवृत्त होने के बाद मध्य प्रदेश में उनकी आगामी भूमिका के सवाल पर कैलाश विजयवर्गीय ने कहा कि ये पार्टी की सतत प्रक्रिया है और पार्टी अपने मुताबिक पदाधिकारियों का चयन करती है. उन्होंने कहा कि मध्य पदेश से सत्यनारायण जटिया को मौका मिला है. वह अच्छे कर्मठ और जमीन से जुड़े हुए कार्यकर्ता हैं. बीजेपी के राष्ट्रीय महासचिव ने कहा कि बीजेपी में शीर्ष नेतृत्व प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी कर रहे हैं तो वहीं मध्यप्रदेश में बीजेपी का नेतृत्व मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान द्वारा किया जा रहा है और आगामी 2023 का मध्य प्रदेश का चुनाव मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान के नेतृत्व में ही लड़ा जाएगा. 


पूर्व सीएम कमलनाथ के दावे का किया खंडन


बीजेपी के राष्ट्रीय महासचिव कैलाश विजयवर्गीय (Kailash Vijayvargiya) ने धार जिले के कारम डैम मामले पर कहा कि इस पूरे मामले में राज्य सरकार द्वारा एक जांच कमेटी गठित की गई है और इस पूरे मामले निष्पक्ष जांच कर दोषियों के विरुद्ध कार्रवाई की जाएगी. पूर्व सीएम कमलनाथ (Kamalnath) के राज्य में अगली कांग्रेस (Congress) की सरकार बनने के दावे का खंडन करते हुए कैलाश विजयवर्गीय ने कहा कि कमलनाथ 75 की उम्र पार हो चुके हैं इसलिए वह कुछ भी कहें इससे बीजेपी (BJP) को कोई फर्क नहीं पड़ता. 


ये भी पढ़ें- 


Nitish Kumar on RCP Singh: आरसीपी सिंह ने ऐसा क्या कहा कि नीतीश कुमार बोले- 'अरे छोड़िए उसको...'


Bihar में Nitish पर भारी पड़े RJD के दागी, BJP के मंत्रियों पर क्यों नहीं भड़के