Babulal Marandi: दुमका हत्याकांड मामले (Dumka Murer Case) में एक बार फिर बीजेपी ने सोरेन सरकार को आड़े हाथ लेने का काम किया है. बीजेपी विधायक दल के नेता बाबूलाल मरांडी (Babulal Marandi) ने इस मामले को लेकर राज्य सरकार पर जमकर हमला बोला है. उन्होंने आरोप लगाया है कि सोरेन आदिवासी कार्ड खेलते हैं. उन्होंने सवाल भी किया कि 'ऐसे मामलों पर सरकार गंभीर क्यों नहीं है?'


बाबूलाल मरांडी ने आगे कहा कि मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन और उनका परिवार न सिर्फ आदिवासी, महिला विरोधी हैं बल्कि संतालों के भी दुश्मन हैं. संताल विरोधी मानसिकता रखने वाले लुटेरे और बेईमान अफसरों को इनका खुला संरक्षण है. इसके कई प्रमाण हमें दुमका में मिले हैं. 


रूपा तिर्की मामले को लेकर भी उठाए सवाल 


मरांडी इतने में ही नहीं रुके. उन्होंने सोरेन सरकार पर कई गंभीर आरोप लगाए. उन्होंने कहा कि रूपा तिर्की के साथ क्या हुआ ? तेज तर्रार दारोगा थीं, कोई भी देख कर कह सकता था कि आत्महत्या नहीं हो सकती. उनके परिवार ने भी हेमंत सोरेन का नाम लिखकर दिया था लेकिन, उनके खिलाफ कोई शिकायत दर्ज नहीं की गई. 


इससे पहले उन्होंने यह भी कहा था कि इस मामले में अपराधियों को बचाने का पूरा इंतजाम किया जा रहा है. लड़की की उम्र 16 साल थी लेकिन, इसे एफआईआर में 19 साल दिखाया गया है. लड़की ने अपने बयान में दो नाम लिए एक छोटू और दूसरा शाहरुख लेकिन, गिरफ्तारी केशव शाहरुख की हुई. 


ये भी पढ़ें : 


Dumka Ankita Case: दिल दहला देने वाला है दुमका की लड़की की हत्या का मामला, प्रियंका गांधी बोलीं- मिलनी चाहिए सख्त सजा


NCRB की चौंकाने वाली रिपोर्ट, दिल्ली महिलाओं के लिए सबसे असुरक्षित, हर दिन हुआ 2 नाबालिग का रेप