जी-20 समिट में हिस्सा लेने और तीन देशों की यात्रा के बाद प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का देश में कदम रखते ही जोरदार स्वागत हुआ. राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा के नेतृत्व में तमाम बीजेपी कार्यकर्ताओं ने पीएम मोदी का स्वागत किया और उनके लिए एक कार्यक्रम का आयोजन किया. इस दौरान पीएम मोदी ने भी कार्यकर्ताओं को संबोधित किया. पीएम मोदी के भारत पहुंचने पर जेपी नड्डा ने उनकी जमकर तारीफ की और कहा कि उनकी वजह से आज भारत की छवि बदल रही है और भारत को देखने का नजरिया बदला है. इसके अलावा नड्डा ने तीनों देशों में हुए पीएम मोदी के सम्मान का भी जिक्र किया. 


नड्डा ने जमकर की तारीफ
प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की मौजूदगी में बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा ने कहा, आज जब प्रधानमंत्री जी तीन देशों की यात्रा कर अपने देश लौटे हैं और जिस तरीके से बीते पांच दिन में उन्होंने भारत की छवि को आगे बढ़ाया है वो गौरवान्वित करता है. मैं आप सभी की ओर से प्रधानमंत्री जी का हार्दिक अभिनन्दन और स्वागत करता हूं. पापुआ न्यू गिनी के राष्ट्रपति की तरफ से किया गया स्वागत आपके प्रति उनका विश्वास दिखाता है. ये सब कुछ आपके कड़ी तपस्या और मेहनत का नतीजा है. कुछ नेता विदेश में जाकर देश पर छींटाकशी करते हैं. लेकिन आपने भारत की बात रखी."


पीएम मोदी के नेतृत्व पर विश्वास- नड्डा
बीजेपी अध्यक्ष जेपी नड्डा ने पीएम मोदी को लेकर आगे कहा, "जहां भी प्रधानमंत्री जी गए वहां के इंडस्ट्री लीडर्स, साइंटिस्ट और वहां के गणमान्य नेता आपसे मिलने को आतुर रहे और उन्होंने आपके साथ गवर्नेंस पर चर्चा की, यह भी हमारे लिए सौभाग्य की बात है. आपके गवर्नेंस मॉडल को दुनिया ने सराहा है. प्रधानमंत्री जी की इस यात्रा के दौरान विदेशी नेताओं ने जिस तरीके से प्रधानमंत्री जी को आदर दिया, सम्मान दिया वो यह बताता है कि आदरणीय प्रधानमंत्री जी के नेतृत्व के प्रति किस प्रकार का विश्वास है."


पीएम मोदी के ऑस्ट्रेलिया के सिडनी में हुए जोरदार स्वागत को लेकर जेपी नड्डा ने कहा, सिडनी में जिस प्रकार से ऑस्ट्रेलिया के प्रधानमंत्री ने कहा कि मोदी जी, You are the Boss... उनका यह कथन बतलाता है कि किस प्रकार से दुनिया का भारत को देखने का नजरिया बदला है. न्यूजीलैंड के प्रधानमंत्री सिर्फ आप से मिलने के लिए अपने देश से ऑस्ट्रेलिया पहुंचे.



ये भी पढ़ें - इलाहाबाद संग्रहालय से दिल्ली लाया गया 'सेंगोल', जानें- नये संसद भवन में कहां होगा स्थापित