नई दिल्ली: रविवार को पीएम कोलकाता में बड़ी रैली करने वाले हैं. सात मार्च को प्रधानमंत्री कोलकाता के ब्रिगेड ग्राउंड में बड़ी रैली करेंगे. बीजेपी इस रैली के जरिए पूरे राज्य में अपना संदेश पहुंचाना चाहती है. बंगाल बीजेपी के प्रभारी कैलाश विजयवर्गीय और वरिष्ठ बीजेपी नेता मुकुल रॉय आज ब्रिगेड मैदान पर पीएम मोदी की रैली की तैयारियों का जायजा लेने पहुंचे. इस मौके पर कैलाश विजयवर्गीय ने कहा कि सात मार्च को ममता बनर्जी की विदाई पर मुहर लग जाएगी. प्रधानमंत्री की रैली को लेकर विजयवर्गीय ने कहा कि यह इतिहास की सबसे बड़ी रैली होगी.


बीजेपी के नेता और कार्यकर्ता इस रैली को सुपरहिट बनाने के काम में जुटे हैं. बीजेपी का टारगेट ब्रिगेड ग्राउंड में करीब 10 लाख लोगों को लाने का है. बीजेपी इस रैली को सफल बनाने के लिए डोर टू डोर कैंपेन चला रही है. बता दें कि बंगाल में मशहूर है कि जिसका ब्रिगेड ग्राउंड उसी का बंगाल.


बंगाल में 20 और असम में 6 रैलियां करेंगे पीएम मोदी
चुनावी राज्यों में प्रचार को लेकर बीजेपी के दिग्गजों ने कमर कस ली है. सूत्रों के मुताबिक बंगाल और असम चुनाव में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की धुआंधार रैलियां होंगी. पीएम मोदी बंगाल में 20 रैली करेंगे जबकि पड़ोसी राज्य असम में पीएम की 6 रैलियां होंगी. बंगाल यूनिट की तरफ़ से पीएम मोदी की 25 से 30 रैलियां आयोजित करने की मांग की गई थी लेकिन फिलहाल 20 रैलियों को मंज़ूरी दी गई है.


रैलियों की शुरुआत 7 मार्च को कोलकाता के ब्रिगेड मैदान की रैली से होगी. अन्य रैलियों के लिए अभी जगह और समय तय होना बाकी है. वहीं गृह मंत्री अमित शाह और बीजेपी अध्यक्ष जे पी नड्डा बंगाल में 50-50 चुनावी रैलियों को संबोधित करेंगे. बता दें कि हाल ही में कांग्रेस और लेफ्ट की ब्रिगेड मैदान रैली में बहुत बड़ी रली हुई थी. इस रैली में इकट्ठी हुई भीड़ ने सबका ध्यान खींचा था.


यह भी पढ़ें-
बंगाल: गठबंधन को लेकर कांग्रेस में कलह, बयान से भड़के अधीर रंजन ने आनंद शर्मा को बताया 'ठन ठन गोपाल'
कोरोना के कहर ने ली एक और राजनेता की जान, खंडवा से बीजेपी सांसद नंद कुमार सिंह चौहान का निधन