Tajinder Pal Singh Bagga: दिल्ली में गर्मी बढ़ने के साथ-साथ सियासी पारा भी चढ़ता जा रहा है. शुक्रवार को बीजेपी नेता तेजिंदर पाल सिंह बग्गा (Tajinder Pal Singh Bagga) की पंजाब पुलिस (Punjab Police) द्वारा गिरफ्तारी को लेकर भाजपाइयों में भारी आक्रोश है. दरअसल बीजेपी का आरोप है कि बग्गा को बिना किसी पूर्व में नोटिस दिए बिना अपमानजनक ढंग से घर से घसीटकर गिरफ्तार किया गया साथ ही सर को ढकने का वक्त तक नही दिया गया. 


दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल (Delhi CM Arvind Kejriwal) के आवास पर आक्रोशित BJP कार्यकर्ताओं के साथ दिल्ली BJP के अध्यक्ष आदेश गुप्ता, मजिंदर सिंह सिरसा और सरदार आरपी सिंह भी पहुंचे. सीएम की सुरक्षा के मद्देनजर सीएम आवास के बाहर भारी पुलिस बल और  सीआरपीएफ की फोर्स तैनात की गई है. हालांकि प्रदर्शन में बीजेपी कार्यकर्ताओं की संख्या कम रही, जिसे बीजेपी ने सांकेतिक प्रदर्शन बताया.


पग भी नहीं पहनने दिया गया बग्गा को, जबरन उठा ले गई पुलिस
बीते दिन पंजाब पुलिस द्वारा की गई करवाई के दौरान दावा है कि तेजिंदर पाल बग्गा को पग पहनने तक का वक्त नहीं दिया गया उन्हे नंगे सर ही पुलिस आवास से जबरन उठा कर ले गई. इस घटनाक्रम से बीजेपी का दावा है कि सरदारों की धार्मिक भावनाएं आहत हुई है जिसके खिलाफ उन्होंने प्रदर्शन किया. एबीपी न्यूज से बातचीत में सरदार RP सिंह कहते हैं, ''केजरीवाल को समझ आना चाहिए कि हम सिखों का अपमान नही सहेंगे. पग पहनने के लिए संविधान अनुसार अधिकार मिला है. सेक्शन 25(2) में दस्तार पहनने के लिए प्रोविजन है. आप ऐसा नहीं करते तो संविधान का अपमान है.'' 


उन्होंने आगे कहा, "हमारी मांग है कि केजरीवाल माफी मांगे. पंजाब पुलिस को गुंडा एलिमेंट की तरह यहां अपहरण करने के लिए भेजा गया. आज सिख के सम्मान को लेकर प्रदर्शन है. फोटो में दिख रहा है, पग नही पहनने दिया गया. उनके पिता कहते रहे पग पहनने दो, उनको तक मारा गया. पग पहनने का अधिकार संविधान दिया गया है वो हमसे छीना गया."


बीजेपी गुंडों लफंगों की पार्टी हैः आतिशी 
वहीं इस मामले पर आम आदमी पार्टी की विधायक आतिशी कहती हैं कि बग्गा को पता है कितनी भी गुंडागर्दी करो, बीजेपी बचाने को मौजूद है. बीजेपी ने जैसे इन्हें बचाया है इसे पूरे देश में गुंडागर्दी बढ़ेगी. बीजेपी गुंडों, लफंगों की पार्टी है. बग्गा पर हर तरह के केस हैं, दंगे भड़काने का, जबरन घर में घुसने का, हिंसा का. पंजाब में शांति भंग करने की कोशिश करेंगे तो पंजाब पुलिस एक्शन लेगी. पंजाब पुलिस ने 5 समन भेजे थे उन्होंने जवाब नहीं दिया. कुछ गलत नहीं किया.


केजरीवाल आज के दुर्योधनः आदेश गुप्ता
गुंडागर्दी करने वाले को बीजेपी बचाने के लिए दो राज्यों की पुलिस लगा देगी. ये बीजेपी का डीएनए है. इससे बीजेपी में जो गुंडागर्दी करते हैं उनमें हिम्मत आ जाएगी. दिल्ली प्रदेश बीजेपी के अध्यक्ष आदेश गुप्ता इस मामले पर कहते हैं कि बग्गा की गिरफ्तारी की घटना 5 हजार साल पहले महाभारत की याद दिला रही है. उस समय षड्यंत्र रचने वाले दुर्योधन थे और आज केजरीवाल के रूप में दूसरा दुर्योधन है. 


यह भी पढ़ेंः
Ayodhya राम लला के दर्शन को पहुंचे NCP चीफ शरद पवार के भतीजे MLA रोहित पवार, राज ठाकरे पर साधा निशाना


Jammu-Kashmir के कई नेताओं ने थामा 'AAP' का दामन, संजय सिंह ने BJP पर बोला हमला


Delhi Violence: हनुमान जयंती पर जहांगीरपुरी हिंसा मामले में 3 और आरोपी गिरफ्तार