पश्चिम बंगाल विधनसभा चुनाव से पहले एक बार फिर तृणमूल कांग्रेस को बड़ा झटका लगा है. टीएमसी सांसद और हाल में टीएमसी से बीजेपी में आए शुभेंदु अधिकारी के पिता शिशिर अधिकारी गृह मंत्री अमित शाह की मौजूदगी में बीजेपी में शामिल हुए. पश्चिम बंगाल के एगरा में चल रही अमित शाह की रैली में शिशिर अधिकारी ने भाजपा का दामन थामते हुए कहा, "बंगाल को अत्याचार से बचाइए, हम आपके साथ हैं, हमारा परिवार आपके साथ है. जय सिया राम, जय भारत."


इस चुनावी रैली को संबोधित करते हुए गृह मंत्री अमित शाह ने कहा, "दीदी (ममता बनर्जी) ने 'मां, माटी और मानुष" का नारा दिया था, लेकिन क्या इससे बंगाल में कोई बदलाव आया. क्या वो आपको घुसपैठियों से आजादी दिला सकती हैं. हम वादा करते हैं कि, हम पांच साल में बंगाल को  घुसपैठियों से आजादी दिला देंगे."








अमित शाह ने साथ ही कहा, "बंगाल में हमारें 130 कार्यकर्ताओं की हत्या हुयी है. तृणमूल कांग्रेस के गूंडे ये बिलकुल ना समझे की उन्हें बख़्शा जाएगा. पश्चिम बंगाल में 2 मई को हमारी सरकार के सत्ता में आने के साथ ही हम इनके खिलाफ कड़ी कारवाई करेंगे."





ममता बनर्जी को पूर्वी मेदनीपुर आने से पहले अधिकारी परिवार से इजाजत लेनी पड़ेगी

इससे पहले एबीपी न्यूज से बात करते हुए शिशिर अधिकारी ने राज्य की मुख्यमंत्री पर निशाना साधा था. उन्होंने हमला बोलते हुए कहा था- कौन है ममता बनर्जी जो हमारे परमिशन के बिना पूर्वी मेदिनापुर और नंदीग्राम आएंगी.

उन्होंने कहा- मैं ममता बनर्जी का हाथ पकड़कर नंदीग्राम लाया और आज मुझे और मेरे बेटे को गद्दार कह रहे हैं. शिशिर अधिकारी ने कहा- मैं तो अब शामिल हो ही गया हूं. मेरी बेज्जती करते हैं किराए के स्तरहीन लोग. मंच से मेरे बेटे और मुझे गद्दार कहती हैं दीदी. कौन हैं दीदी. मैं हाथ पकड़कर नंदीग्राम लाया. हां, बिल्कुल ममता बनर्जी को पूर्वी मेदनीपुर आने से पहले अधिकारी परिवार से इजाजत लेनी पड़ेगी.

शिशिर अधिकारी ने आगे कहा- "शुभेंदु नंदीग्राम से चुनाव जीत रहे हैं. मैं 62 साल से राजनीति कर रहा हूं. बिना केंद्र की मदद के बंगाल का भला नहीं होगा. हम हिन्दू हैं और सभी धर्म के लोगों की मदद करते आये हैं अब तक."

यह भी पढ़ें 

ABP MP Shikhar Sammelan: CM शिवराज सिंह चौहान ने कहा- ममता कहती हैं खेला होबे, अब दीदी का 'खेला' खत्म

ABP News MP Shikhar Sammelan: कमलनाथ ने कहा- मध्य प्रदेश में चल रही है सौदेबाजी की सरकार