Sahdev Dirdo Health Update: 'बसपन का प्यार मेरा भूल नहीं जाना रे..' गाने से रातों-रात मशहूर हुए सहदेव दिरदो (Sahdev Dirdo) का मंगलवार की शाम एक्सीडेंट हो गया. सहदेव के सिर में गहरी चोट आई है. सुकमा जिले के अस्पताल में प्राथमिक उपचार के बाद उन्हें जगदलपुर रेफर कर दिया गया. अब सहदेव दिरदो की हालात में सुधार है. रिपोर्ट के अनुसार, हादसे के करीब 5 घंटे तक सहदेव बेहोश रहे थे. जगदलपुर मेडिकल कॉलेज में रात 10 बजे के बाद सहदेव को होश आया. सहदेव के सीटी स्कैन और अन्य टेस्ट भी कराए गए..


दरअसल, सहदेव (Sahdev Dirdo) स्कूटी पर सवार होकर अपने दोस्तों संग घूमने निकला था. तभी अचानक सड़क पर गिट्टी और रेत की वजह स्कूटी अनियंत्रित होकर पलट गई. इस हादसे में सहदेव के सिर पर गहरी चोटें आई.


सहदेव के साथ हुए हादसे की खबर से इसके फैंस परेशान हैं, छत्तीसगढ़ के सीएम भूपेश बघेल भी. भूपेश बघेल ने सुकमा के
डीएम विनीत नंदनवार से बात कर सहदेव के इलाज के लिए हर जरूरी इंतजाम करने के लिए कहा.आपको बता दें की मुख्यमंत्री भूपेश बघेल सहदेव से मिले थे तो बचपन का प्यार गाना सुनकर काफी खुश हुए थे. मुख्यमंत्री के दिशा-निर्देशों का पालन करते हुए सुकमा के डीएम और एसपी जिला अस्पताल पहुंचे और सहदेव के इलाज की जानकारी ली.


फिलहाल सहदेव को बेहतर इलाज के लिए सुकमा से जगदलपुर रेफर कर दिया गया है. डॉक्टरों के मुताबिक सहदेव के सिर में गंभीर चोट आई है लेकिन ज्यादा चिंता की बात नहीं, सहदेव दिरदो जल्द ही ठीक होकर पहले की तरह गुनगुनाएगा.


ये भी पढ़ें-
Coronavirus Update: कोरोना मामलों में उछाल, 24 घंटे में आए 9 हजार नए केस, ओमिक्रोन 800 तक पहुंचा


Kanpur Raid: पीयूष जैन के घर 6 दिन चली रेड में बड़ा खुलासा, सोने के बिस्किटों पर से सीरियल नंबर मिटाने की हुई थी कोशिश