Bageshwar Dham: धीरेंद्र शास्त्री (Dhirendra Shastri), ये नाम अब लोगों के लिए अनजान नहीं रहा है. बागेश्वर धाम (Bageshwar Dham) वाले पंडित धीरेंद्र शास्त्री को जो पहले उनके भक्त जाना करते थे आज उनके बारे में पूरे देश में चर्चा हो रही है. कोई इनके विरोध में उतरकर अंधविश्वास फैलाने वाला बाबा बता रहा है तो कोई इनके समर्थन में आवाज उठाकर चमत्कारी बाबा बता रहा है. 


धीरेंद्र शास्त्री ने अपने ऊपर लगे आरोपों पर बोलते हुए कहा कि को वो भगवान बालाजी और हनुमान जी के भक्त हैं. उन्होंने कहा, मैं कोई संत या तपस्वी नहीं हूं ना ही कोई अंतरयामी हूं. मैं अपने ईष्ट देव का साधक हूं. हालांकि, अब इस सब के बीच एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. इस वीडियो में दो शख्स दंगल करते दिख रहे हैं. दावा किया जा रहा है कि इन दंगल कर रहे दो लोगों में एक शख्स और कोई नहीं बल्कि धीरेंद्र शास्त्री हैं. 


वायरल वीडियो पर एबीपी ने पूछा धीरेंद्र से सवाल


वीडियो को अगर देखें तो, इसमें दो शख्स पहलवानी अखाड़े में दिखाई दे रहे हैं. दोनों ने पहलवानी धोती पहनी हुई है जिसमें एक शख्स (पहलवान) दूसरे शख्स (धीरेंद्र शास्त्री के होने का दावा) को पटकने की कोशिश करता है लेकिन देखते ही देखते दूसरा शख्स अपनी चतुर चाल से पहलवान को पटक देता है. कुछ सेकेंड का ये वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. वहीं, इस वीडियो को लेकर एबीपी न्यूज़ की टीम ने धीरेंद्र शास्त्री से सवाल करते हुए पूछा जिसपर उन्होंने कहा कि ऐसा कोई वीडियो मेरा हो ही नहीं सकता. मैंने कभी कुश्ती नहीं की है.



भक्त मानने को तैयार नहीं


धीरेंद्र शास्त्री के इस बयान के बाद भी लोग और उनके भक्त ये मानने को तैयार नहीं हो पा रहे कि वीडियो में पहलवान को पटकने वाला शख्स वो नहीं हैं. उनके भक्तों का कहना है कि धीरेंद्र शास्त्री चमत्कारी बाबा तो हैं ही साथ ही बेहद शक्तिशाली हैं. 


यह भी पढ़ें. 


Karnataka: खराब खाने के खिलाफ उठाई आवाज, हॉस्टल से निकाले गए दलित छात्र, JDS नेता बोले- ऐसा व्यवहार घिनौना है