Odihsa Couple Found Dead: ओडिशा के बरगढ़ जिले में एक पति-पत्नी की लाश उनके घर में पड़ी मिली. दो महीने पहले ही दंपती की इकलौती बेटी की हत्या कर दी गई थी. पुलिस ने दोनों के शवों को पंचनामा करके पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. पुलिस ने बताया कि केस दर्ज कर मामले की जांच शुरू कर दी गई है.


पुलिस का कहना है कि प्राथमिक जांच से ऐसा मालूम पड़ता है कि दंपती को अपनी बेटी की मौत से गहरा सदमा लगा था और उन्होंने आत्महत्या जैसा बड़ा कदम उठा लिया. हालांकि पुलिस ने यह भी कहा कि अभी जांच जारी है और पूरी होने के बाद ही स्पष्ट कुछ कहा जा सकेगा.


इकलौती बेटी की हुई थी हत्या
रघु भुए (55) और प्रतिष्ठा भुए (50) ओडिशा के बरगढ़ जिले में रहते थे. उनकी इकलौती बेटी सस्मिता (24) की बीते साल 2 दिसम्बर को ट्यूबवेल से पानी लेने गई थी, उसी दौरान गांव के ही एक युवक ने उसकी हत्या कर दी थी. आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया था और अब वह जेल में है.


पुलिस अधिकारी ने बताया कि बेटी की मौत के बाद से दंपती बहुद दुखी रहते थे. वह बहुत कम ही घर से बाहर आते थे, यहां तक कि उन्होंने पड़ोसियों से बात करना भी बंद कर दिया था.


बेटी की मौत ने तोड़ दिया था
रघु के छोटे भाई नरेंद्र ने बताया कि बेटी की मौत के बाद बड़े भैया और भाभी हमेशा रोते रहते थे. जब सुबह उनके घर का दरवाजा नहीं खुला तो हम लोगों ने खटखटाया. कोई आवाज नहीं आने पर जब दरवाजा खोला तो देखा कि दोनों अंदर मृत पड़े हुए थे.


सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची और दोनों शवों को कब्जे में लेकर जांच शुरू की. शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है. बताया गया कि परिजनों ने दोनों की आंखें दान करने का फैसला किया है.


यह भी पढें


असम के सीएम ने बताई मां बनने की सही उम्र, कहा- महिलाओं को नहीं करना चाहिए बहुत इंतजार