Assembly Elections 2021: केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह बीच रोड शो के जरिए पश्चिम बंगाल के वोटर्स को अपना बनाने की कोशिशों में जुटे हैं. बीजेपी के सबसे बड़े रणनीतिकार अमित शाह खुद प्रचार की कमान संभालने के लिए बंगाल में है. अमित शाह ने कल खड़गपुर में मेगा रोड शो करके बीजेपी की ताकत का एहसास करवाया. आज शाह बंगाल के झारग्राम और रानीबांध में रैली करेंगे. इसके बाद वह असम के गुवाहाटी जाएंगे.


अमित शाह के बंगाल और असम दौरे का आज दूसरा दिन


गृह मंत्री अमित शाह के बंगाल और असम दौरे का आज दूसरा दिन है. आज भी वो दोनों राज्यों में चुनावी कार्यक्रमों में हिस्सा लेंगे. अमित शाह सुबह 11 बजे पहली जनसभा झारग्राम में करेंगे. इसके बाद दोपहर एक बजे बंगाल के रानीबांध में उनकी रैली है. कल अमित शाह ने असम के तिनसुकिया में रैली और फिर बंगाल के खड़गपुर में रोड शो किया था.


असम में शिवराज भी करेंगे चुनाव प्रचार


अमित शाह शाम 5.30 बजे गुवाहाटी के टाउनहॉल में एक कार्यक्रम को संबोधित करेंगे. अमित शाह के अलावा मध्य प्रदेश के सीएम शिवराज सिंह चौहान भी आज असम में बीजेपी के लिए प्रचार करेंगे. वो आज तीन रैलियों को संबोधित करेंगे.


तीन चरणों में होंगे असम में चुनाव


असम में विधानसभा की कुल 126 सीटें हैं. राज्य में 27 मार्च से छह अप्रैल के बीच तीन चरणों में मतदान खत्म होगा. पहले चरण के तहत राज्य की 47 विधानसभा सीटों पर 27 मार्च को, दूसरे चरण के तहत 39 विधानसभा सीटों पर एक अप्रैल और तीसरे और आखिरी चरण के तहत 40 विधानसभा सीटों पर छह अप्रैल को मतदान होगा. नामांकन की आखिरी तारीख नौ मार्च है. जबकि नतीजे दो मई को घोषित होंगे.


यह भी पढ़ें-


एंटीलिया विस्फोटक केस: सचिन वाजे मास्टमाइंड नहीं, लेकिन साजिश का छोटा हिस्सा- सूत्र


निजीकरण के खिलाफ आज 10 लाख बैंक कर्मी हड़ताल पर, मजदूर संगठन और किसानों का भी प्रदर्शन