Lok Sabha Election: लोकसभा चुनाव के प्रचार के दौरान एर्नाकुलम में असम के मुख्यमंत्री हिमंत बिस्वा सरमा ने पार्टी के चुनाव घोषणापत्र को लेकर कांग्रेस की आलोचना की. सीएम हिमंत ने कहा कि कांग्रेस का घोषणापत्र इस तरह से तैयार किया गया है कि वे पाकिस्तान में चुनाव जीत सकते हैं. उन्होंने दावा किया कि घोषणापत्र पाकिस्तान के लोगों के लिए ज्यादा और भारत के लोगों के लिए कम है.


न्यूज एजेंसी एएनआई से बातचीत के दौरान असम के सीएम हिमंत बिस्वा सरमा ने एर्नाकुलम क्षेत्र में कहा कि कांग्रेस पार्टी का घोषणापत्र इस तरह से तैयार किया गया है कि वे पाकिस्तान में चुनाव आसानी से जीत सकते हैं. सीएम ने कहा कि कांग्रेस का मैनिफिस्टों पाकिस्तान के लोगों के लिए ज्यादा और भारत के लोगों के लिए कम है. कांग्रेस पार्टी का घोषणापत्र संसाधनों को आम आदमी से छीनता है, इसके साथ ही कांग्रेस देश की अर्थव्यवस्था को बर्बाद कर देगी. मैं उन्हें एक सार्वजनिक बहस के लिए चुनौती देता हूं. ये घोषणापत्र सिर्फ तुष्टीकरण है.






ये अर्बन नक्सल की सोच- PM मोदी


बता दें कि, कांग्रेस के घोषणापत्र को लेकर पीएम मोदी भी अपनी रैलियों में लगातार हमला बोल रहे हैं. जहां रविवार को राजस्थान के बांसवाड़ा में चुनावी रैली में कांग्रेस मैनिफिस्टों को लेकर निशाना साधा था. उन्होंने कहा था कि ये कांग्रेस का मेनिफेस्टो कह रहा है कि वो मां-बहनों के सोने का हिसाब करेंगे, उसकी जानकारी लेंगे और फिर उसे बांट देंगे और उनको बांटेंगे जिनको मनमोहन सिंह की सरकार ने कहा था कि संपत्ति पर पहला अधिकार मुसलमानों का है.


पीएम ने कहा कि भाइयों बहनों ये अर्बन नक्सल की सोच, मेरी मां-बहनों ये आपका मंगलसूत्र भी बचने नहीं देंगे, ये यहां तक जाएंगे."


ये भी पढ़ें: Lok Sabha Election: शशि थरूर का तंज- BJP केरल में सिर्फ बैंक अकाउंट खोल सकती है, नड्डा ने यूं दिया जवाब