Lok Sabha Election:  बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जे पी नड्डा ने कांग्रेस पार्टी पर जमकर हमला बोला है. इस दौरान जेपी नड्डा ने ट्वीट करते हुए कांग्रेस नेता शशि थरूर के बयान को लेकर कहा कि हमें गर्व है कि हमारी सरकार गरीबों के लिए बैंक खाते खोलती है.  कांग्रेस ने कभी इसकी चिंता नहीं की क्योंकि उन्हें केवल वोट बैंक और एक राजवंश के बैंक खातों की परवाह थी. केरल के लोग ऐसे लोगों को इस लोकसभा चुनाव में परास्त कर देंगे.






इकॉनामिक टाइम्स की रिपोर्ट के अनुसार, कांग्रेस सांसद शशि थरूर ने कहा कि केरल में बीजेपी जो एकमात्र खाता खोल सकती है , वह बैंक खाते हैं," क्योंकि उन्हें तिरुवनंतपुरम लोकसभा क्षेत्र में अपनी जीत का सिलसिला खत्म करने के लिए इस बार केंद्रीय मंत्री राजीव चंद्रशेखर के माध्यम से बीजेपी के एक और प्रयास का सामना करना पड़ रहा है. थरूर ने जोर देकर कहा कि बीजेपी केरल में अपने चुनावी मिशन में सफल नहीं होगी. "केरल में बीजेपी की सांप्रदायिक कट्टरता पहले ही चरम सीमा पर पहुंच चुकी है.


12% से 13% वोटों पर रुक रही BJP- शशि थरूर


वहीं, कांग्रेस सांसद शशि थरूर ने बताया कि बीजेपी एक ऐसी पार्टी है जो केरल में बाद के चुनावों में 12% से 13% वोटों पर रुक रही है. दरअसल, केवल 2014 के लोकसभा चुनाव में ही केरल में वोटो में कुछ वृद्धि देखी गई थी, जब प्रधानमंत्री मोदी विकास के मुद्दों पर बात कर रहे थे. अब जब मोदी और भाजपा ने इस चुनाव अभियान में सांप्रदायिकता को बढ़ा दिया है , तो उन्हें केरल के लोगों द्वारा खारिज कर दिया जाना तय हो गया है.


BJP का राजनीतिक डीएनए है सांप्रदायिकता- शशि थरूर


इस दौरान इकॉनामिक टाइम्स से बात करने पर थरूर ने कहा कि काफी समय से, पीएम मोदी केरल में विशेष प्रयास कर रहे हैं, जैसा कि वह तमिलनाडु में कर रहे थे, ताकि बीजेपी इस चुनाव में अपना चुनावी खाता खोल सके. लेकिन सांप्रदायिकता फैलाना बीजेपी के डीएनए में हैं. इसे केरल के लोग कभी बर्दाश्त नहीं करेंगे.


ये भी पढ़ें: Lok Sabha Election: 'भारत का वजीर-ए-आजम नहीं बल्कि हिटलर बोल रहा', PM मोदी के 'घुसपैठियों' वाले बयान पर ओवैसी का वार